in ,

Farm Bill: एक ही ट्रैक्टर को दो जगह कांग्रेसियों ने जलाया, लोग कहने लगे 2 जी, कोल के बाद अब ट्रैक्टर घोटाला

पूरे देश में हाल में सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों को लेकर विरोध – प्रदर्शन हो रहा हैं। पंजाब और हरियाणा में तो लोग रोड पर उतर आए हैं।कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां इस कानून का विरोध कर रही हैं और सरकार को किसान विरोधी बता रही है। विरोध प्रदर्शन के नाम पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा ट्रैक्टर चलाए जाने कि खबरे आ रही हैं । इन सबके पीछे एक सबको हैरान करने वाले खबर आईं हैं।

दरसअल, कल इंडिया गेट पर किसानों ने इन नए कृषि कानूनों के लेकर प्रदर्शन किया। जिसमें एक ट्रैक्टर को भी जला दिया गया जिसकी चर्चा दिन पर मीडिया में होती रही लेकिन शाम को हैरान करने वाली बात सामने आईं। जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है ।

28 सितंबर को इंडियाय गेट पर को ट्रैक्टर कृषि बिल के विरोध में जलाया गया वहीं ट्रैक्टर 20 सितंबर को पंजाब के अंबाला में कांग्रेस कार्यकर्ता ने कृषि बिल के विरोध में जलाया था। आप सोचिए एक ही ट्रैक्टर को दो – दो जगह चला दिया गया है। इस ट्रैक्टर के नंबर एक ही हैं।

कांग्रेस यूथ विंग के इससे पोल खुल गई है और अब हर जगह चर्चा हो चर्चा हो रहीं हैं, अब कोल, 2 जी आदि के बाद ट्रैक्टर जलाने में भी घोटाला हो गया। कांग्रेस की उसकी ही यूथ इकाई ने बदनामी करवा दी है।

Written by Devraj Dangi

130 बीवियों का अकेला पति हैं यह मौलवी, इस हुए इतने बच्चे जानकर हो जाओगे हैरान

कंगना ने क्यों बताया सीएम उद्धव ठाकरे को दुनिया का “अयोग्य मुख्यमंत्री” जानिए क्या है वजह…