in ,

अर्जेंटीना: सांसद ने चलते सत्र में गर्ल फ्रेंड का स्तन चूमा, वीडियो हो गया वायरल। इसके बाद यह हुआ…

अर्जेंटीना की संसद का ऑनलाइन सत्र चल रहा था, इस सत्र में सभी सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए थे। इस दौरान एक सांसद ने ऐसी करतूत की उसको इस्तीफा देना पड़ा। पूरी संसद शर्मसार हैं अपने सदस्य की करतूत पर।

MP kissing to his GF during Live Session of Parliament

दरअसल, शुक्रवार को अर्जेंटीना की संसद का ऑनलाइन सत्र जारी था, जूम के माध्यम से आयोजित इस सत्र का संसद के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण किया जा रहा था। जिसमें एक सांसद ने अपनी गर्ल फ्रेंड के स्तन को चूम लिया।

अर्जेंटीना के साल्टा संसदीय क्षेत्र से पेरोनिस्ट पार्टी (Peronist Party) के सांसद जुआन एमिलों एमिरी (Juan Emilio Ameri) भी संसद के ऑनलाइन सत्र में भाग ले रहे थे। इस दौरान पेंशन फंड निवेश पर चर्चा हो रही थी। तभी सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड की टॉप को खोलते हैं और उनके स्तन पर किस (चूमते) हैं । इस दौरान। यह वीडियो लाइव चल रहा था।

इसके बाद सांसद कि हरकत पर देश की जनता और लोगों ने इस्तीफा की मांग की । बढ़ते दबाव के चलते सांसद ने पद से इस्तीफा दे दिया।

इस पूरी घंटना के तूल पकड़ने पर सांसद जुआन ने सफाई देते हुए कहा कि “लगा मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है। उन्होंने बताया कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी और वे उसका निरीक्षण करना चाहते थे। इसी दौरान उन्होंने प्रेमिका की सर्जरी वाली जगह को चूमा था। उन्होंने बताया उनके घर मे इंटरनेट कनेक्शन बहुत खराब है।”

इस घटना के बाद से ही उन्हें निलंबित करने की माँग उठने लगी थी। इसे देखते हुए उन्होंने खुद इस्तीफा दे दिया। घटना की निंदा करते हुए निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मँजूरी नहीं दे सकते हैं। हम गारंटी देंगे की सभी नियमों को लागू किया जाए। यह कोई पहली बार नहीं हुआ ऐसा इससे पहले भी कई सांसदों द्वारा कई संसदो में माननीय पोर्न देखते, गंदी हरकत करते भी देखे गए हैं।

Written by Devraj Dangi

भारत के 7 विशाल हिन्दू मंदिर जिन्हें क्रूर औरंगजेब ने कराए थे विध्वंश और बना डाली मस्जिदें, पूरी लिस्ट देखें

TMC सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को कट्टरपंथियों ने इस वजह से दी जान से मारने कि धमकियां, पढ़िए पूरी ख़बर