in , ,

ऐसा क्यों कहा सांसद: देश के भविष्य को बचाने के लिए 2-4 गोलियां भी खा लूंगा तो चिंता नहीं: रवि किशन

अभिनेता से नेता बने यूपी के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग्स नेटवर्क और माफियों का मुद्दा संसद में क्या उठाया उन्हें ड्रग्स माफिया धमकी देने लग गए हैं।

दरअसल, भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स माफिया के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद किया था और देश से, बॉलीवुड से ड्रग्स नेटवर्क को खत्म करने की बात कही थी। जिसे लेकर अब ड्रग्स माफियों द्वारा उन्हें धमकियां दी जा रही है।

यही ने सांसद रवि किशन ने कहा था, कि किसी भी इंडस्ट्री में बेटियों के साथ शोषण नहीं होना चाहिए। कोई उनसे यह नहीं कहे कि यह करो मैं तुम्हे यह बना दूंगा। साथ अभिनेता और सांसद ने ड्रग्स नेटवर्क को ध्वस्त करने की मांग भी संसद के द्वारा सरकार से को थीं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले सामने आने पर इसको लोकसभा में उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं।

एक्टर से भाजपा सांसद बने रवि किशन ने धमकी मिलने के प्रकरण पर कहा कि “मैं अपनी आवाज हमेशा उठाता रहूंगा। मुझे अपनी जान की फिक्र नहीं है। इसके अलावा रवि किशन ने कहा कि मैं फिल्म इण्डस्ट्री और युवाओं के भविष्य के लिये अपनी बात जरूर कहूंगा।”

उन्होंने युवाओं के भविष्य को खराब या तबाह होने से बचाने की बात कही। उन्होंने कहा अगर इसको लेकर 2-4 गोलियां भी खा लूंगा तो चिंता की कोई बात नहीं है।

इन धमकियों के बीच वह कल दिल्ली से लखनउ के लिए रवाना हो गए थे। संभवतः आज उनकी मुलाकात यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से हो सकती हैं।

Written by Devraj Dangi

सैनिक से लेकर देश के रक्षा, विदेश और वित्त मंत्री रहने वाले जसवंत सिंह का निधन, पीएम ने कहीं ये बड़ी बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भर्ती हुई कोरोना पॉजिटिव, किया होम क्वारांटिन, जानिए कैसे साध्वी ने राजा को हराया था…