in ,

UN की 75 वीं वर्षगांठ: इमरान खान ने अपने भाषण में भारत को युद्ध कि दी गीदड़ भभकी, पीएम, आरएसएस पर रहा हमलावर

संयुक्त राष्ट्र संघ की 75 वीं वर्षगाठ पर जारी सम्मेंलन को संबोधित करते हुए पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहले कि तरह इस बार भी पुराना राग अलापा हैं। खान ने भारत को युद्ध कि गीदड़ भभकी दी तो वह पूरे संबोधन में भारत, मोदी, आरएसएस पर हमला करते दिखे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत का नाम लेकर तमाम झूठ बेले हैं। झूठ का अंबार लगाते हुए उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के मंच से सिर्फ और सिर्फ भारत की बुराई की, और कई झूठे आरोप लगाए। अपने पूरे संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बाबरी मस्जिद, हिंदू राष्ट्र और कश्मीर का जिक्र किया। उन्होंने पीएम मोदी और भारतीय सेना पर कई झूठे आरोप लगाए।

यह भी पढ़े: दिल्ली में हुए दंगों के पीछे पीएम मोदी की छवि बिगाड़ना थी मुख्य वजह

उन्होंने वर्ष 2002 के गुजरात दंगो का जिक्र पीएम मोदी पर निशाना साधा, बताया कि हिंदुस्तान में मुस्लिम असुरक्षित हैं। इमरान ने दुनिया भर के मुस्लिमों कि चिंता की लेकिन चीन कि उइगर मुस्लिमों के बारे में किनारे काट गए क्योंकि उसका चीन नाराज हो जाएगा। लेकिन इमरान अपने आपको मुस्लिमों का मसीहा दिखाने की कोशिश की है।

इमरान ने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि इसके विचार धारा वाली बीजेपी की सरकार भारत से गांधी और नेहरू के सेक्युलर भारत को हिंदुराष्ट्र बनाना चाहती हैं। कश्मीर में लोगों के अधिकारों के हनन हो रहे हैं, अगर कोई आवाज़ उठाता हैं तो उसकी गोली की दम पर आवाज़ बन्द कर दी जाती है। इस तरह के कहीं बेबुनियाद आरोप भारत पर लगाए।

इमरान खान ने इस दौरान बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का भी जिक्र किया, उन्होंने इसको लेकर हिन्दू राष्ट्र बनाने का भारत सरकार और संघ पर आरोप लगाया हैं।

पाकिस्तान पीएम ने सीजफायर के उल्लंघन का आरोप भी भारत लगाते हुए कहा कि भारत एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करता है और सीमा पर उकसवे की कार्रवाई कर रहा हैं। उन्होंने का की वह जवाब दे रहे हैं लेकिन यही नहीं रुके बड़बोले क्रिकेटर से नेता और पीएम बने इमरान ने भारत को युद्ध कि तक धमकी दे डाली।

Written by Devraj Dangi

मुस्लिम युवक सैयद सादिक निकला बैंगलुरु हिंसा का मुख्य आरोपी, NIA ने किया गिरफ्तार

दिल्ली दंगे: PM मोदी की छवि बिगाड़ने के लिए साजिश के तहते हुए थे दिल्ली में हिंसक दंगे: मीडिया रिपोर्ट्स