in ,

बॉलीवुड के नशेड़ियों को बचाने के लिए लेखिका मेघना पंत ने “भगवान शिव” का किया अपमान, यह गंदी बात

बॉलीवुड इन दिनों ड्रग्स नेटवर्क को लेकर चर्चा में हैं, इंडस्ट्री के कई ए लिस्टर्स एक्टर और एक्ट्रेस इस सूची में शामिल हैं।

कल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को समन भेज कर तलब किया हैं। उन्होंने जल्द ही एनसीबी के मुंबई स्थित दफ्तर में जा कर एनसीबी के सामने जवाब देना होगा।

इसी बीच कल इंडिया टुडे न्यूज चैनल पर बॉलीवुड में ड्रग्स नेटवर्क को लेकर चर्चा हो रही थीं। जिसमें बीजेपी में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और लेखिका मेघना पंत भी डिबेट में शामिल थी।

इस डिबेट में चर्चा के दौरान लेखिका मेघना पंत ने कहा कि बॉलीवुड को क्यों टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने ड्रग को (प्राइवेट) प्राइवेसी बताया और ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े लोगों का बचाव किया हैं।

यही नहीं उन्होंने ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े लोगों के बचाव में यही नहीं लेखिका पंत ने यह तक कह दिया कि “हिन्दू देवता भी तो ड्रग्स लेते हैं।”

जब बीजेपी प्रवक्ता संबीत पात्रा ने पूछा कि कौन से देवता ड्रग्स लेते हैं तो उन्होंने कहा कि “भगवान शिव” ड्रग्स लेते हैं। इस तरह से लेखिका ने बॉलीवुड के नशेड़ियों का बचाव किया तो हिन्दू देवता भगवान शिव को नीचे दिखाने का काम भी ।

इससे समझ में आता है कि किस तरह यह लोग हिन्दू देवी – देवताओं को बदनाम करने और नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं जबकि अन्य धर्म के लोगों के बारे में बोलने से डरते हैं।

Written by Devraj Dangi

सीमा पर भारत से हार चुका चीन, अब पीएम, राष्ट्रपति समेत इन लोगों की कर रहा जासूसी!

मोदी के संसदीय क्षेत्र की बेटी “शिवांगी” उड़ाएगी “राफेल फाइटर प्लेन” ऐसा करने वहीं देश की पहली महिला