in , ,

शिवराज ने दिया किसानों को बड़ा उपहार, पीएम किसान सम्मान निधि के 6 नहीं बल्कि 10 हजार मिलेंगे प्रदेश के किसानों को…

मध्यप्रदेश के किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ दिलाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा उपहार दिया है। आज उन्होंने प्रदेश के किसानों के लिए एक बड़ी घोषणा कि हैं जिसका प्रदेश के किसानों को लाभ मिलेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कि तर्ज पर मुख्यमंत्री सम्मान निधि देने की घोषणा की है। उन्होंने प्रदेश के किसानों के लिए यह बड़ी घोषणा आज की हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने “आज किसान भाइयों को एक और बड़ी सौगात दी है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों को 2-2 हजार रुपए की तीन किस्तों में मिलने वाले 6 हजार रुपए के साथ ही अब मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के अंतर्गत 2-2 हजार की दो किस्तें और जोड़कर 10 हजार रुपए प्रदेश सरकार द्वारा किसान भाइयों को दिए जाएंगे। प्रदेश के सभी किसान भाईओं को बहुत बहुत बधाई।”

अब प्रदेश के किसानों को साल में 6 हजार की जगह 10 हजार रुपए मिलेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत साल में किसानों को 2-2 हजार रूपए कि तीन किश्ते मिलती थी । अब इसके साथ 2-2 हजार रुपए की दो किस्ते और प्रदेश के किसानों को मिलेगी।

Written by Devraj Dangi

सीएम योगी आज करेंगे हिंदी फिल्म सिटी का खाका तैयार, वीसी के जरिए जुड़ेंगे देश की फिल्म से जुड़ी हस्तियां

भारत के आगे फिर झुका नेपाल, विवादित नक्शे वाली पुस्तकों का प्रकाशन रोका!