in ,

बॉलीवुड की ड्रग्स गैंग में दीपिका पादुकोण भी शामिल, वॉट्सएप चैट आई सामने, नम्रता शिरोडकर भी शामिल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड कई तरह के सवालों के घेरे में हैं। नेपोटिज्म और ड्रग्स को लेकर नए – नए खुलासे हो रहे हैं।

दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री

दिवंगत अभिनेता सुशांत केस कि जांच में ड्रग्स का मामला सामने आया था, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत ड्रग्स एडिक्ट हैं। पूछताछ में रिया ने एनसीबी को सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और एक अन्य नाम बताए थे। उस समय जानकारी के अनुसार कुल 25 ए क्लास कलाकार भी इसमें शामिल हैं जिनका नाम रिया ने एनसीबी को बताए थे।

इसके बाद आज देश की जानी – मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी आया है साथ हैं साउथ कि जानी मानी अभिनेत्री और नम्रता शिरोडकर का नाम भी आया है।

नम्रता शिरोडकर साथ पति महेश बाबू

एनसीबी को दीपिका पादुकोण की एक वॉट्सएप चैट हाथ लगी हैं। दरअसल दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स को लेकर पूछ रही हैं “क्या माल है” वो क्वालिटी भी बता रही हैं।

साथ ही करिश्मा KAWN कंपनी के साथ काम करती हैं जो दिवंगत अभिनेता सुशांत कि टैलेंट मैनेजर हैं।वह अलग – अलग लोगों के साथ काम करती हैं।

वह जया शाह की टीम में हैं लेकिन करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। दीपिका के आलावा साउथ के जाने- माने अभिनेता महेश बाबू की पत्नी और अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की भी वॉट्सएप चैट सामने आई है। नम्रता जया साह से ड्रग्स को के बात करती हैं।

ड्रग्स मामले में फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी भी चर्चा और जांच के घेरे में हैं । जहा कई सारे कलाकार ड्रग्स लेते दिखाई दे रहे हैं। इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

एनसीबी ने रिया और उसके भाई शोविक को हिरासत में ले रखा है और इसके अलावा। देश की प्रसिद्ध अभिनेत्रियां में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर अब दीपिका का नाम आना।

इससे साफ होता है कि बॉलीवुड में के बड़ी ड्रग्स गैंग हैं जो काम कर रही हैं। अभी एनसीबी की जांच में कई और भी मामले सामने आ सकते हैं।

Written by Devraj Dangi

राज्यसभा घटना: अगर मार्शल नहीं बचाते तो उपसभापति के साथ शारीरिक हमला हो सकता था: रविशंकर प्रसाद

नेपाल की सीमा में घुसा चीन, उखाड़ फेंके पोल – पिलर, जांच करने गए अधिकारियों ओर लोगों को धमकाया।