in ,

योगी के मंत्री का बड़ा बयान: यूपी में बढ़ते लव जिहाद के पीछे बड़ी साजिश: मोहसिन रजा

यूपी में बढ़ते लव जिहाद के मामलों को लेकर अब सूबे की योगी सरकार ने बड़ी तैयारी कर ली है। पिछले कुछ दिनों या एक दो – महीनों में यूपी में कई सारे लव जिहाद के मामले सामने आए हैं, जिसे लेकर सरकार और हिन्दू संगठनों में काफी गुस्सा हैं।

हाल में कानपुर, वाराणसी में कई सारे लव जिहाद के मामले आए, जिसमें पहले लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया जाता है, फिर शादी, उसके बाद धर्मांतरण जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है।

इस पूरे मामले को लेकर यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने बड़ा बयान दिया हैं। रजा ने कहा कि, “यूपी में लव जिहाद के बढ़ते मामलों के पीछे कोई साजिश हैं।”

मोहसिन रजा के मुताबिक यूपी में लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं उसके पीछे कोई बड़ी साजिश जरूर हैं। उनके मुताबिक सिमी और अन्य आतंकी संगठन इसके पीछे हैं। जो साजिश के तहत इस को अंजाम दे रहा हैं।

मोहसिन रजा ने कहा कि इनको हमारे देश में तुष्टिकरण की राजनीति के तहत राजनीतिक पार्टियों का समर्थन मिल गया। इस साजिश का खुलासा होना चाहिए। यह एक साजिश के तहत यह काम किया जा रहा है। भोली-भाली लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनके साथ शादी करना, फिर उनका धर्मातरण किया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा है कि “पहले आप कलमा पढ़िए, मुसलमान हो जाइए, फिर क्रिश्चियन हो जाइए, पहले आप धर्म परिवर्तन करिए। इसके पीछे बहुत बड़ी साजिश है।”

आपको बता दे कि प्रदेश में बढ़ते लव जिहाद के मामलों के देखते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में लव जिहाद को लेकर कड़ा कानून बनाने की बात कही थी।

Written by Devraj Dangi

Indore: मानवता हुई शर्मशार, एक लाख के चक्कर में, शव को चूहों ने कतरा, यूनीक अस्पताल का मामला

मोदी सरकार ने विरोध के बीच किसानों के लिए की बड़ी घोषणा, बढ़ाई फसलों की MSP