in ,

छत्तीसगढ़ के सीएम के पिता ने भगवान श्री राम को बताया दुनिया का “सबसे बड़ा दुष्ट” आदमी, देखे पूरा वीडियो…

पूरा हिंदुस्तान भगवान राम को अपना आदर्श मानता हैं, लोग और पूरा जनमानस उन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम कहती हैं । लेकिन उन्ही के देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो श्री राम कि आलोचना ही नहीं करते बल्की उन्हें दुष्ट तक बताते हैं।

जब हम कुछ पुराने विडियोज देख रहे थे तो एक ऐसा ही वीडियो हमे मिला जिसमें एक व्यक्ति भगवान श्री राम को दुनिया का सबसे दुष्ट व्यक्ति बता रहा है। जब हमने पता किया कि वह इंसान कौन हैं को भगवान राम के बारे ऐसी भद्दी बाते कर रहा तो पता चला कि वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता हैं।

वह एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहते हैं कि, “राम दुनिया का सबसे बड़ा दुष्ट आदमी था। क्योंकि उसने सीता की अग्नि परीक्षा किया कि तुम पवित्र हो या नहीं हो । क्या यह पुरुष के लिए भी हैं ? क्या शुद्धता का मापदंड अग्नि परीक्षा होगा ?”

वह आगे कहते हैं कि “राम ही वह आदमी हैं जिसने इस देश के मूल निवासियों को अशिक्षित करने का अभियान चलाया था।”

राम ही वह आदमी हैं जिसने सीता को अग्नि में जलाकर देखा, जो 14 साल तक उसके सात वन – वन उसके साथ घूमी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, “ब्राह्मण मेहनत नहीं करते हैं वह दूसरे की मेहनत का खाते हैं। जब तक ब्राह्मणवाद से आजादी नहीं मिलेगी तब सही मायने में आज़ादी नहीं होगी।

वह इससे पहले भी किसी सामाज के कार्यक्रम में बोल चुके हैं कि “आरएसएस की मदद ना करे और हिंदूवाद का समर्थन ना करे । एक अन्य वीडियो में वह कहते हैं कि, “हिन्दू एक गाली, जो अरबी शब्द हैं।

इससे साफ होता है कि एक प्रदेश के मुख्यमंत्री के पिता किस तरह से देश के लोगों की आस्था पर चोट कर रहे हैं। करोड़ों – करोड़ लोगो की आस्था और विश्वास भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम को अपमानित कर रहे हैं।

Written by Devraj Dangi

LAC पर भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 20 दिनों में 6 अहम चोटियों पर किया कब्जा, जानिए पढ़िए ख़बर

AAP सांसद संजय सिंह की संसद में गुंडागर्दी, मार्शल के गले को दबाया, आप बता रही फिर भी हीरो