in

‘अनुराग कश्यप ने C### को जबरन मेरी Vagina में डालने का प्रयास किया’: पायल घोष का फिल्म निर्माता पर यौन शोषण का आरोप

बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और ड्रग्स, यौन शोषण आदि को लेकर जारी विवाद नहीं ले रहा थमने का नाम। एक के बाद एक बॉलीवुड के कई लोग बाहर आ कर इस विषय पर खुलासा कर रहे हैं। बड़े – बड़े स्टार्स, फिल्म निर्माता आदि पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। ऐसा लगता हैं अब बॉलीवुड में व्याप्त गंदगी बाहर आ कर ही रहेगी।

Payal Ghosh accuses Anurag Kashyap of sexual harassment
Payal Ghosh Credits: opindia

बॉलीवुड के उभरती हुई अभिनेत्री पायल घोष ने एक सनसनी और गंभीर दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था। पायल घोष ने बताया कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उन्हें सहज (Normal) करने के लिए उनसे कहा था कि इंडस्ट्री में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक (Sexual Relation) संबंध आम (Common) बात है। अभिनेत्री पायल घोष ने आगे कहती हैं कि ऐसा व्यक्ति अब महिलाओं की स्वतंत्रता (Women Freedom) के लिए बोल रहा है, वह (अनुराग कश्यप) एक ‘f***ing hypocrite’ है। पायल ने यह आरोप ऐसे वक्त लगाए हैं जब बॉलीवुड इंडस्ट्री कई आरोप को झेल रहे हैं।

अभिनेत्री पायल घोष ने वीडियो में कहा, “मैं अनुराग से बात करने के अगले दिन जब उनसे मिलने गई। वह शराब पी रहा था। मिलने के बाद वह मुझे दूसरे रूम में ले गया। वहाँ उसने अपनी ज़िप खोली (Open Zip) और मेरी सलवार कमीज खोलकर मेरी योनि (vagina) के अंदर अपने ck (penis) को जबरदस्ती डालने की कोशिश की। उन्होंने मुझसे इस तरह बात की जैसे फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक संबंध बनाना गलत नहीं था। उन्होंने कहा कि हुमा कुरैशी, ऋचा चड्डा और मही गिल जैसी अभिनेत्रियाँ हमेशा उनसे फोन पर संपर्क में रहती हैं।” आगे फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री पायल घोष से कहता है, “जब भी मैं उन्हें बुलाता हूँ, वह दौड़कर आती है और मेरा ck (penis) चूसती है।” इससे साफ़ होता हैं कि बॉलीवुड में काम के नाम पर गोरख धंधा चल रहा हैं।

अभिनेत्री पायल घोष ने आगे कहा कि वह पूरी बात से असहज (abnormal) थीं और यह कहकर भागने में सफल रहीं कि वह वापस आ जाएँगी और फिर उसके साथ अच्छा वक्त बिताएँगी, लेकिन फिलहाल वह उससे दूर जाना चाहती हैं। अभिनेत्री पायल घोष ने कहती हैं कि जो कुछ भी हुआ, उस पर जब तक उन्होंने काबू नहीं पा लिया, अनुराग कश्यप ने उन्हें स्पष्ट रूप से हमेशा यही बताने की कोशिश की कि शारीरिक संबंध बनाना बहुत ही सामान्य बात है। इससे जाहिर होता हैं कि बॉलीवुड में काम के बदले जिस्म का शोषण किया जाता हैं। इस पर सरकार को इन्वेस्टीगेशन करना चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना चहिये।

इस वीडियो में अभिनेत्री पायल घोष आगे कह रही हैं कि, “अगले दिन उसने मुझे फिर से बुलाया। उन्होंने कहा कि वह मुझसे कुछ चर्चा करना चाहते हैं। मैं उसके यहाँ गई। वह व्हिस्की या स्कॉच पी रहा था। बहुत बदबू आ रही थी। हो सकता है कि वह चरस, गाँजा या ड्रग्स हो, मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है लेकिन मैं बेवकूफ नही हूँ।” इसके बाद वो लोग दूसरे कमरे में गए, जहाँ पर कथित तौर पर यह घटना हुई। यानी उनके साथ जबरदस्ती हुई हैं।

यही नहीं अभिनेत्री पायल ने प्रधानमंत्री कार्यालय और पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरन संबंध बनाए। मेरे साथ ¨हसक बर्ताव किया। प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदीजी कृपया इस मामले में कार्रवाई करें ताकि देश को पता चले कि रचनात्मक काम करने वाले इस व्यक्ति के पीछे कैसा राक्षस छुपा है। मुझे पता है कि ऐसा करने से मुझे बहुत नुकसान हो सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है। कृपया मेरी सहायता करें।’ अभिनेत्री ने पीएम मोदी से सहायता और मदद की गुहार लगाई हैं।

पयाल के इस ट्वीट के बाद अभिनेत्री कंगना भी समर्थन में उतर आई हैं और इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए अभिनेत्री पायल से विस्तृत रिपोर्ट मांगी हैं। अब फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभी तक इन तमाम आरोपों का जवाब नहीं दिया है। उनकी तरफ से प्रतिक्रिया आना अभी बाकी है। अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर ये आरोप एबीएन तेलुगु (ABN TELGU) को दिए साक्षात्कार में लगाए।

Written by Devraj Dangi

पाक: बेटियों के साथ, मामू, चाचू, दादू, व भाई करते हैं रेप, महिलाओं के लिए नरक पाकिस्तान हैं !

यौन शोषण के आरोपी अनुराग ने, ‘ज़िप, लिंग, योनि’ मामले में ट्वीट के जरिए पायल से आरोप से किया खुद का बचाव