in ,

सीएम योगी फिल्म सिटी बना तोड़ेंगे उद्धव ठाकरे का गुरुर, बॉलीवुड का तोड़ अब यूपी में होगा तैयार

बॉलीवुड में जारी घमासान के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा एलान किया हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड को लेकर कई तरह के सवाल हो रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी के द्वारा यूपी में एक अच्छी फिल्म सिटी बनाने की बात कही हैं। दरअसल योगी ने कहा कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता हैं। उन्होंने कहा कि यूपी यह जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे।

सीएम योगी यह ऐसे समय कहा जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए। जानकारी के अनुसार सरकार ने अपने स्तर पर इसकी तैयारी शुरू कर दी हैं।

अगर उत्तरप्रदेश सरकार में फिल्म बनाती हैं तो प्रदेश में रोजगार के अवसर के साथ – साथ बॉलीवुड का यह तोड़ भी होगा। इससे प्रतिभावान कलाकारों को मुंबई का रुख नहीं करना पड़ेगा। इससे महाराष्ट्र्र और मुंबई को आर्थिक नुकशान भी हो सकता हैं।

यूपी के फिम सिटी बनाने से उत्तरभारत के लोगों को बड़ा फायदा हो सकता हैं, लोगों के लिए रोजगार के अवसर आ सकते हैं, लोगों को अपनी कला प्रदर्शित करने के लिए माया नगरी का रुख नहीं करना पड़ेगा।

Written by Devraj Dangi

एक इंसान चाय पीता हैं इतनी देर में मुकेश अम्बानी 23 लाख रुपये कमाते हैं, इन देशों की जीडीपी से ज्यादा हैं सम्पत्ति

दिशा सलियान की मौत से पहले उसके साथ चार लोगों ने किया था रेप, जिसमें एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल: मीडिया रिपोर्ट्स