in

NCB की जद में आई करण जौहर की होस्ट की गई पार्टी, जाँच शुरू- दीपिका, मलाइका, वरुण समेत कई बड़े चेहरे शक के दायरे में

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में अच्छाई और बुराई को लेकर बहस छिड़ी हुई। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान हुआ ड्रग्स को लेकर खुलासा अब बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स इसकी जद में आ गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सोशल मीडिया पर वायरल फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट की गई पार्टी की एक वीडियो की जाँच कर रहा है। मीडिया आउटलेट ने कहा कि एनसीबी के सूत्रों द्वारा इसकी जानकारी दी गई है। DNA की रिपोर्ट के अनुसार, ब्यूरो द्वारा इस बात की जाँच की जाएगी कि वीडियो असली है या फिर इसे डॉक्टरेड किया गया है। यदि वीडियो वास्तविक पाया जाता है, तो जाँच आगे बढ़ने की संभावना है। अगर वीडियो सही पाया गया तो जाँच होगी और अगर जाँचहोगी होगी तो कई नामी स्टार्स फंस सकते हैं।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है कि इस मामले की जाँच शुरू हो गई है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे बड़े स्टार्स दिखाई पड़ रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने आरोप लगाया था कि वीडियो में सभी अभिनेता ड्रग्स के प्रभाव में थे। वहीं अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी पार्टी में मौजूद लोगों पर ड्रग्स के सेवन का आरोप लगाया था। हालाँकि, विक्की कौशल और करण जौहर सहित अधिकांश कलाकारों ने इन दावों को बकवासकरार दिया हैं।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड ड्रग्स माफियों पर खुलासा करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विकी कौशल से अनुरोध किया था कि वह ड्रग टेस्ट के लिए अपने ब्लड सैंपल दें, क्योंकि ऐसी अफवाहें है कि वह लोग कोकिन के आदी हैं।एक मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बात सामने आई थी कि एनसीबी के अधिकारी ड्रग जाँच में कम से कम 25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को जल्द ही बुला सकते है। मशहूर हस्तियों में कुछ-बी-ग्रेड कलाकार भी शामिल हैं, जिन पर ड्रग्स लेने और खरीदने का आरोप लगाया गया है। इन लोगो के नाम का खुलासा सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने किया NCB की पूछताछ में किया था।

Written by Devraj Dangi

चुनाव से पहले यौन शोषण के आरोप पर घिरे ट्रम्प, पूर्व मॉडल एमी डोरिस का आरोप जबरन ये किया था ट्रम्प ने

एक इंसान चाय पीता हैं इतनी देर में मुकेश अम्बानी 23 लाख रुपये कमाते हैं, इन देशों की जीडीपी से ज्यादा हैं सम्पत्ति