in

क्या प्रदेश की शिवराज सरकार मध्यप्रदेश और इंदौरवासियों को मारना चाहती हैं: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का बड़ा आरोप

पुरे देश समेत मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी हैं, अबतक देश में 50 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ गए हैं। अमेरिका के बाद दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले भारत में हैं। संभावना हैं की आने वाले कुछ दिनों में भारत अमेरिका को पीछे छोड़ सकता हैं। वही मध्यप्रदेश भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। लेकिन प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर भी कोरोना से संक्रमण के मामले में पुरे प्रदेश में पहले स्थान पर हैं।

आपको बता दे कि प्रदेश की 28 वीं विधान सभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला हैं ऐसे में सत्ता खोने वाले कांग्रेस भी चुनाव के मद्देनजर इस पुरे मसले पर सरकार और प्रशासन को घेरना चाहती हैं। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में इंदौर की सांवेर सीट पर भी उपचुनाव होने वाला हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और राऊ से कांग्रेस से विधायक जीतू पटवारी ने कल यानी १६ सितम्बर को इंदौर के रेजीडेंसी कोठी में एक प्रेस वार्ता करने वाले थे लेकिन प्रशासन ने उन्हें इसे रोक दिया इसेक बाद उन्होंने वही ग्राउंड में जमींन पर बैठकर प्रेस वार्ता की हैं। उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए इंदौर प्रशासन और सरकार को निशाने पर लिया हैं।

पूर्व मंत्री पटवारी ने इंदौर प्रशासन पर निशाने साधते हुए कहा की, इंदौर में 3000 लोग विदेश से आये हैं उनमे से इंदौर जिला प्रशासन को 1000 हजार लोगों को का पता ही नहीं हैं तो क्या प्रशासन सो रहा था क्या ? उन्होंने शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इंदौर और प्रदेश और इंदौर की जानता को मारना चाहती है सरकार और प्रशासन।

पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार उपचुनाव के चक्कर में लोगों की ज़िंदगी दाव पर लगा रही है, तुलसी सिलावट को चुनाव जिताने के लिए लोगों की जान का दाव पर लगा रही हैं, कलश यात्रा की आड़ में भीड़ जूटा रही हैं, उन्हें पैसे बांट रही हैं।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सरकार और इंदौर प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘इंदौर प्रशासन कोरोना को कण्ट्रोल नहीं कर रही हैं और मीडिया को मैनेज कर रही हैं। इंदौर प्रशासन न्यूज़ पेपर वालों को बताते थे फोन लगा कर की कैसे खबर बनाना हैं। वह कोरोना कण्ट्रोल नहीं बल्कि मीडिया मैनेजमेंट कर रहे थे।

Written by Devraj Dangi

संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ कि दहाड़ हिला चीन, बोला भारत है सीमा पर हालात के लिए जिम्मेदार!

बर्थडे स्पेशल: क्या पीएम मोदी अपनी पत्नी जसोदा बेन के साथ रहे, जानिए उनकी जीवन की कहानी