in

रिया ने लिए सारा अली, रकुल और साइमन के नाम, ड्रग्स नेटवर्क में NCB की रडार पर है कई बॉलीवुड के A लिस्टेड कलाकार: रिपोर्ट्स

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB) की जाँच में एक बड़ा चौकाने वाला खुलासा हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त ड्रग्स नेटवर्क में अब कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम सामने आये हैं जिनमे बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आया सामने। साथ ही फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम का भी खुलासा है। बताया जाता हैं कि सिमोन खंबाटा बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बचपन की दोस्त हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स NCB के रडार आ चुके हैं।

एक निजि न्यूज़ नेटवर्क ‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की इन तीनों सेलेब्स के नाम खास तौर पर लिए हैं। अभिनेत्री सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कई बार जुड़ा था और सुशांत और सारा अली ने ‘केदारनाथ’ फिल्म में एक साथ काम भी किया था। अभिनेत्री सारा कभी-कभार सुशांत के फ्लैट पर भी आती-जाती थीं। साथ ही दोनों छुट्टी मनाने विदेश भी गए थे। रिया चक्रवर्ती ने पहले ड्रग्स लेने की बात क स्वीकार नहीं किया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार किया। यानी इस बात से यह साबित हो जाता हैं कि रिया ड्रग्स लेती थी और हाल फ़िलहाल में रिया 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और इसके बाद कई चौकान वाले खुलासे होने की संभावना बढ़ जाती हैं।

सुशांत केस में मुख्य आरोपी रिया ने NCB के समक्ष अभिनेत्री सारा, राकुल और सिमोन सहित बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स के नाम उजागर किये हैं, जो ड्रग्स नेटवर्क में जुड़े हैं या शामिल हैं। टाइम्स नाउ के मुताबिक बॉलीवुड के 25 A-लिस्टर हस्तियों के नाम इस ड्रग्स नेटवर्क में सामने आए हैं, अब संभावना हैं कि
इनसे पूछताछ हो सकती है, जिसमे कई अन्य खुलासे होने की संभावना हैं। साथ ही केंद्रीय एजेंसियाँ बॉलीवुड में डी-कंपनी (अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद एंड कम्पनी) की फंडिंग के नजरिये से भी जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बात ये भी सामने आई है कि बॉलीवुड में कुछ बड़े नाम नए आउटसाइडर्स को जम कर मौका तो देते हैं लेकिन साथ ही उन्हें ड्रग्स का एडिक्टेड भी बना देते हैं ताकि वह इसके एडिक्टेड हो जाए और वह भी उनके ड्रग्स बिज़नेस चलता रहे हैं। बॉलीवुड में नए लोगों को मौका देकर उन्हें ड्रग्स का आदी बनाने और दाऊद की फंडिंग NCB सहित अन्य एजेंसियों की जाँच का मुख्य एंगल हो सकता हैं। फ़िलहाल दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया द्वारा NCB के समक्ष ड्रग्स मामले में अभिनेत्री सारा अली खान का नाम लेने से देश भर में चर्चा का बाजार गर्म है। सारा अली बॉलीवुड एक्टर सैफअली खान और उनकी पहली अमृता सिंह की बेटी हैं।

आपको बता दे कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री सारा अली खान ने कुछ दिन पहले ‘केदारनाथ’ नामक शानदार हिट मूवी में साथ काम किया था। कई बार अभिनेता का नाम सारा अली के साथ जोड़ा भी गया, इसलिए यह काफी महत्वपूर्ण हो जाता हैं सारा का नाम रिया द्वारा लेना।

Written by Devraj Dangi

कंगना को धमकी देकर फंस गई शिवसेना, सीएम उद्धव ठाकरे और संजय रावत के खिलाफ हुआ यहा मुकदमा दर्ज ?

उद्धव ठाकरे का यह कार्टून शेयर करने पर शिवसेना के लोगों ने पूर्व सेना अधिकारी को पीटा, देखिये क्या था कार्टून में ऐसा