in ,

अभिनेत्री कंगना की माँ ने कांग्रेस का हाथ छोड़ थमा बीजेपी का दामन, कंगना को सुरक्षा के लिए पीएम मोदी और शाह को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड की ‘पन्गा गर्ल’ अभिनेता सुशांत की मौत के बाद से जिस तरह से उन्होंने लगातार बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज़्म और ड्रग्स रैकेट को लेकर मुखर थी, जिसके बाद उनके एक बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना और शिवसेना के सांसद संजय रावत के बीच ट्विटर और सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू हो गई। अभिनेत्री को शिवसेना के कार्यकर्ताओं , नेताओं की तरफ से धमकिया मिलने लगी।

Credits: Newstrack

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की माता श्रीमती आशा रनौत ने गुरुवार यानी 10 सितम्बर को बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) का दामन था लिया हैं। आशा रनौत ने कांग्रेस से त्याग पत्र दे दिया हैं। भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के बाद अभिनेत्री कंगना की माँ ने कहा कि, ‘कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा।’ इसके बाद आशा रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार जताया हैं।

इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत कि माँ आशा रनौत कांग्रेस पार्टी में थी, कंगना ने भी एक ट्वीट करउनके बीजेपी में जाने की अटकले ख़ारिज करते हुए कहा था कि उनका परिवार कांग्रेसी हैं लेकिन वह मोदी जी कि नीतियों से प्रभावित हैं इसलिए उनका समर्थन करती हैं।

Read Also … कंगना के मामले पर बैकफुट पर आई शिवसेना, मुखपत्र सामना में ‘उखाड़ दिया’ शीर्षक से खबर लगा दिए बदले की भावना से कार्रवाई के खुद सबूत

अभिनेत्री कंगना की मां ने कहा है कि ”अपनी बेटी पर गर्व है। यही नहीं, आशा रनौत ने कहा कि हम शुरू से कांग्रेसी थे, लेकिन हमारा साथ दिया अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी ने। उन्‍होंने हमारी बेटी को सुरक्षा दी।”

कंगना की माँ ने आगे कहा कि, ‘कंगना की मां आशा रनौत ने कहा, ‘पूरे भारत की जनता की दुआएं कंगना के साथ हैं। मेरी बेटी पर मुझे गर्व है कि वह हमेशा सच्‍चाई के साथ खड़ी रहती है। हम केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने मेरी बेटी को सुरक्षा दिया। अमित शाह जी का कंगना को सुरक्षा देने के लिए धन्‍यवाद, यदि उसे सुरक्षा नहीं दी जाती तो पता नहीं उसके साथ क्‍या होता।’ इससे साफ़ होता हैं कि कंगना की माँ कांग्रेस के रुख को लेकर नाराज हो सकती हैं क्योंकि उनकी बेटी के दफ्तर पर शिवसेना के नेतृत्व वाली बीएमसी ने कार्रवाई हैं जबकि महाराष्ट्र की सत्ता में कांग्रेस भी भागीदार हैं।

बुधवार यानी कल अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर BMC की कार्रवाई के बाद आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज आपने मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है। आपको बता दे कि महाराष्ट्र की सत्ता में कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी शामिल हैं।

Written by Devraj Dangi

कंगना के मामले पर बैकफुट पर आई शिवसेना, मुखपत्र सामना में ‘उखाड़ दिया’ शीर्षक से खबर लगा दिए बदले की भावना से कार्रवाई के खुद सबूत

शिव सेना की धमकियों के बीच कंगना को गृहमंत्री अमित शाह ने दी सुरक्षा, मां ने छोड़ दी कांग्रेस