in ,

BMC की कार्रवाई पर पंगा गर्ल का बड़ी प्रतिक्रिया, “मेरी मुंबई अब PoK हो गई”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय रावत के बीच जारी टकराव शायद अब जल्द ही ख़त्म होता नहीं दिख रहा हैं। पन्गा गर्ल कंगना से अब शिवसेना की सरकार पन्गा लेती दिख रही हैं। आज बुधवार को BMC ने मुंबई स्थित कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया हैं। BMC की इस कार्रवाई पर पन्गा गर्ल ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा हैं ” मैं कभी गलत नहीं हूं. ये मेरे दुश्मनों ने बार-बार साबित किया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन गई है।” यही नहीं कंगना ने इस कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या करार दिया हैं।

कंगना रनौत इस ट्वीट के साथ अपने ऑफिस के अंदर की तस्वीरें भी शेयर की हैं, फोटो में बीएमसी के कर्मचारी उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। पन्गा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना ने अपने दूसरे एक ट्वीट में लिखा- पाकिस्तान… #deathofdemocracy और यही नहीं कंगना ने बीएमसी के अधिकारियों को बाबर और उसकी आर्मी बताया है। कंगना ने एक ट्वीट में अपने ऑफिस की तुलना राम मंदिर से की है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने दफ्तर को राममंदिर तो निगम कर्मियों को बाबर और उसकी सेना करार दे दिया हैं।

BMC Ready To Demolish The Illegal Construction In Kangana Ranaut Office
Credits: Sakshi Samachar

यह भी पढ़े… कंगना के दफ्तर पर BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ पर शिवसेना की सहयोगी पार्टी प्रमुख शारद पवार ने उठाये सवाल

अभिनेत्री कंगना ने दफ्तर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। कंगना ने अपने ही अंदाज में महाराष्ट्र सरकार और BMC पर निशाना साधा हैं।

दूसरी तरफ, कंगना रनौत आज शाम 5 बजे मुंबई पहुंच गई हैं, कहा जा रहा है कि कंगना को मुंबई आकर होम क्वारनटीन में रहना होगा। कंगना के साथ उनका परिवार भी मौजूद है। उनके साथ पूरी सुरक्षा हैं। कंगना की सुरक्षा में करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी के कार्यकर्त्ता भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे हैं।

Written by Devraj Dangi

कंगना के दफ्तर पर BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ पर शिवसेना की सहयोगी पार्टी प्रमुख शारद पवार ने उठाये सवाल

प्रियंका गांधी के विवादित घर से जुड़े तथ्य