in

भगत सिंह के स्मारक पर पेशाब कर रहे जिहादियों को धर दबोचे देशभक्त, फिर ये हुआ इनके साथ!

कहते हैं देश की आज़ादी के लिए बलिदान होने वाले नायक हर किसी के मन और दिल में बस्ते हैं, लोग आज भी स्वतंत्रता संग्राम के वीर नायकों को नमन करते हैं, उनका आदर करते हैं, सम्मान करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे जिहादी होते हैं जो ना देश का सम्मान करते हैं ना स्वतत्रता सेनानियों को।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो हैं जिसमें कुछ नासमझ लोग, जिहादी मानसिकता के लोग स्वतंत्रता सेनानी, शहीद – ए – आजम भक्त सिंह के प्रतिमा के सामने पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्हे युवाओं ने पकड़ कर समझाया कि शहीद भगत सिंह की प्रतिमा हैं यह पेशाब करने की जगह नहीं हैं।

वीडियो देखने के लिए यहा क्लीक करे https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=307301453555981&id=177142076172224

खास बात यह हैं कि जहाँ यह लोगों शहीद ए आजम भगत सिंह की प्रतिमा के सामने पेशाब कर रहे थे, वहा चौराहा हैं और इसके आसपास सार्वजानिक शौचालय हैं उसके अलावा और भी शौचालय हैं लेकिन यह जिहादी मानसिकता वाले लोग वह पेशाब करने की वजह ऐसी जगह पर कर रहे हैं जो हर एक भारतवासी के लिए आदर्श हैं।

Screenshots of Facebook Video

हमारा भारतीय संविधान का अनुच्छेद 51 अ यानी मौलिक कर्तव्य कहते हैं कि हर भारतीय नागरिक का कर्तव्य हैं कि वह देश के आदर्शों यानी स्वतंत्रता के लिए संघर्ष करने वाले नायकों का सम्मान करे।

आपको बता दे कि इस वायरल वीडियो के मुताबिक यह सारे लोग युवा हैं और पढ़े – लिखे हैं या नहीं इसका तो पता नहीं लेकिन यह जरूर पता चलता हैं कि वह जानबूझकर इस स्थान पर पेशाब कर रहे थे।

Written by Devraj Dangi

कंगना रनौत के बचाव में उतरी दिया मिर्जा, ‘हरामखोर’ कहने पर संजय राउत को यह बोल डाला..

काशी विश्वनाथ मंदिर के पास खुदाई के दौरान मिले मंदिर के अवशेष, हिंदुओ को सौंपने की उठी मांग