in ,

‘मणिकर्णिका’ के बाद एक बार फिर ”तेजस” में कंगना का दमदार लुक आया सामने, जानिये कब आएगी फिल्म !

बॉलीवुड की दबंग और बेबाक राय रखने के लिए जाने – जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में उनका शानदार लुक सामने आया हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपने लुक की कुछ तस्वीर पोस्ट की हैं। उन्होंने यह भी बताया की उनकी इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने वाली हैं। कंगना ने अपना लुक साझा करते हुए लिखा हैं, ‘तेजस दिसंबर में उड़ान भरेगा।इस कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा हैं। यह बहादुर पायलट्स को समर्पित हैं।’ आपको बता दे कि तेजस भारतीय लड़ाकू विमान हैं।

Image
Credits: Twitter

अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’ एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। यह प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला की उरी के बाद दूसरी फिल्म है जो बहादुर सैनिकों को समर्पित है। इस फिल्म का निर्देशकन सर्वेश मेवाड़ा करेंगे। कंगना की मणिकर्णिका: झाँसी की रानी की सफलता के बाद आने वाली एक प्रमुख फिल्म हैं।

अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कंगना ने कहा, “तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहाँ इस वर्दी में हर बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज इस ड्यूटी की लाइन में अपार बलिदान करते हैं, र्वेश और रॉनी के साथ इस सफ़र के लिए उत्साहित हूँ।” अभिनेत्री कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रही हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसी साल फरवरी में फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। कंगना ने उस वक्त बताया था कि वो एयरफोर्स पायलट का रोल करने वाली हैं। तबसे लोग इस फिल्म के लिए बेताब हैं, क्योंकि कंगना जो भी रोल करती हैं उसमें बिल्कुल फिट हो जाती हैं, फैन्स को उम्मीद है कि वो इस बार भी अपने शानदार अभिनय से लोगों को हैरान करेंगी। जब कंगना की मणिकर्णिका आई थी तब भी लोगों ने उनके किरदार को बेहद पसंद किया था।

अभनेत्री कंगना रनौत कहा कहना है कि ‘इस फिल्म से हमारे यूथ को प्रेरणा मिलेगी और वो देशभक्ति का मतलब समझेंगे।’ इस फिल्म में भारतीय महिला पायलट्स की भूमिका को भी उजागर किया गया हैं। अभिनेत्री कंगना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई देगी , यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और अभिनेत्री रह चुकी दिवंगत ‘अम्मा’ जयललिता के जीवन पर आधारित हैं।

Written by Devraj Dangi

सुशांत पर अपडेट पाने के लिए, मुख्य आरोपी कौन सा न्यूज़ चैनल देखती है घर मे बैठकर, खिड़कियों से दिखा सबकुछ

UP में ‘लव जिहाद’ करना पड सकता हैं महंगा, CM योगी ने दिए सख्त कानून बनाने के संकेत !