in ,

कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा, कहा – वे मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे, ताकि में पुलिस पास ना जाऊं

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है, लेकिन रिजल्ट को लेकर रौशनी की किरणें दिकने की बजाया लगातार तमाम गुत्थियां सामने आ रही हैं। फैन्स को जहां सच के सामने आने का बेसब्री से इंतजार है वहीं रोज इस मामले में ऐसी जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस में फिलहाल ड्रग्स वाले एंगल से जांच चल रही है और अब कंगना ने बॉलिवुड को लेकर एक और बड़ी बात कह दी है। इनफैक्ट बॉलिवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में उन्होंने बताया है कि कैसे उनके ड्रिंक्स में ड्रग्स मिक्स कर उन्हें पुलिस तक जाने से रोका जाता था।

वे मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे ताकि में पुलिस पास ना जाऊ

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा- ‘जब मैं नाबालिग थी। तब मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे। वह ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे ताकि मैं पुलिस के पास न जाऊं। जब मैं सफल हो गई और सबसे फेमस फिल्म पार्टियों में एंट्री मिलने लगी। तब मुझे उस भयानक दुनिया, ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से सामना हुआ।’

कंगना ने आगे लिखा- ‘अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में होंगे। अगर बल्ड टेस्ट होगा तो कई बड़े खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत बी-टाउन के इस गटर को भी साफ किया जाए।’ कंगना ने इस ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया है।

जिस तरह से इस वक्त बॉलिवुड से जुड़े लोगों से पूछताछ चल रही है और सुशांत का केस ड्रग्स वाले एंगल से जुड़ा है, ऐसा में कंगना के इन दावों को देखकर ऐसा संभव है कि पूछताछ के लिए एनसीबी उन्‍हें भी समन करे।

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

योगी सरकार की माफियाओं पर बड़ी कारवाई, माफियाओं से 300 करोड़ की संपत्ति जब्त की

ट्रम्प हुए भारतीय सुधा के दीवाने, तारीफों के बांधे पुल, भारतीय पेशेवर सॉफ्टवेयर डेवलपर सुधा सुंदरी ने गृहण की USA की नागरिकता!