in ,

कांग्रेसियों को पता ही नहीं कि उनकी पार्टी में कौन-कौन हैं

मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे (Vinay Sahasrabuddhe) ने कांग्रेस (Congress) पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कांग्रेस नेताओं को पता ही नहीं उनके दल में कौन है. उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कांग्रेस का कभी सदस्यता अभियान चलता है? अधिवेशन होता है? भाजपा अपने संविधान के मुताबिक पार्टी और संगठन को सुचारू से लगातार चला रही है. कांग्रेस भाजपा से सवाल पूछे इसका कोई तर्क नहीं है. भाजपा में जनाधार वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की घर वापसी हुई है. उनकी दादी, पिता भाजपा के थे, स्वाभाविक था ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाजपा के ही हैं । सिंधिया के समर्थक भी उनके साथ ही भाजपा में आ गए हैं.

सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस के संगठन पर उठाए सवाल
सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार को लेकर कांग्रेस जो भी सवाल उठा रही है, उनको समझना चाहिए कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही यह लोग कांग्रेस में थे. जब सिंधिया नही हैं तो समर्थकों का कांग्रेस में रहने का कोई कारण नही है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पार्टी मिलेगा लाभ
इस सवाल पर कि क्या उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से भाजपा की जीत की राह आसान हुई है? इस पर विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि किसी भी कद्दावर नेता ने आने पार्टी का विकास होता है. जहां उप चुनाव होने हैं भाजपा लगातार जीत रही है. मध्य प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है और ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पार्टी को लाभ भी मिलेगा. केंद्र सरकार ने उप चुनाव से पहले मध्य प्रदेश को सड़क परियोजनाओ की सौगात दी है.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

शहीद मनीष कारपेंटर की पत्नी बोली, ‘पति की शहादत पर फक्र है’, 9 माह पहले मांग में भरा था सिंदूर, मिट गया आज, हजारों लोगों ने नम आँखों से किये भारती के लाल के अंतिम दर्शन!

एनसीपी-शिवसेना गठबंधन में तकरार: शिवसेना सांसद ने दिया इस्तीफा, बताई यह वजह