in

माता सीता को ‘₹#डी’ और अयोध्या को ‘₹#डीखाना कहने वाली “हीर खान’ प्रयागराज से हुई गिरफ्तार, लेकिन अब कहा गयाब हैं ‘सेक्युलरिज़्म मीडिया’ और ‘अवार्ड वापसी गैंग’ ? वीडियो देखे

जहां देश में एक और बात – बात में गंगा – जामुनी तहजीब की जाती हैं वही कुछ लोग अपनी निम्न स्तरीय मानसिकता के चलते अपने बयानों के जरिए देश में साम्प्रदयिक जहर घोलने की कोशिश करते हैं और इसी बहाने मीडिया की सुर्ख़ियों में बनकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं।

इस मुस्लिम महिला ने हिन्दू देवी-देवताओं के बारे में अपशब्द का प्रयोग किया और उन्हें गालिया दी, उक्त महिला ने माता सीता को गाली देते हुए उनके लिए ‘₹#डी’ और श्री राम जन्मभूमि अयोध्या के लिए ‘₹#डीखाना’ शब्द का प्रयोग किया हैं। उक्त महिला का नाम हीर खान बताया जा रहा हैं, जिसे प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इस तरह का विवादित वीडियो बनाने वाली हीर खान यूपी पुलिस के खौफ से डर कर अपने रिश्तेदार के घर प्रयाग राज में छिपी हुई थी। स्वयं मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी सूचना दी हैं।

हीर खान
भगवान् राम और सीता को गाली देने वाली हीर खान गिरफ्तार (Credits: Opindia.com)

सीएम के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “अल्लाह के अलावा किसी से ना डरने का दावा करने वाली हीर खान को फ़िलहाल यूपी पुलिस के होमगार्ड्स से भी खौफ लग रहा है, हमारे देवी देवताओं के लिए बेहद घटिया बयान देने वाली हीर खान मुक़दमा दर्ज होते ही फ़रार हो गई है, गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।” त्रिपाठी ने इसके अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “प्रयागराज पुलिस ने हीर खान को गिरफ़्तार कर लिया है। ये अपने एक रिश्तेदार के घर छुपी हुई थी।” लेकिन अब हीर खान यूपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

एक ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ नामक यूट्यूब चैनल पर एक इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं को जम कर गालियाँ दी गई हैं उनके बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया गया हैं। यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में माँ सीता के लिए ‘₹#डी’ शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या को एक ‘₹#डीखाना’ करार दिया। आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर नियमानुसार कार्रवाई की अपील की है। आपको बता दे यह ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ कुछ देश के कटटरपंथी और कश्मीर में से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने वाले लोग कश्मीर से जिस दिन विशेष राज्य का दर्जा छिना गया था उस दिन को ब्लैक डे के रूप में मनाते हैं।

कई सारे सोशल मीडिया यूज़र्स ने हीर खान की गिरफ्तारी की मांग की थी, आज सोशल मीडिया पर #ArrestHeerKhan सुबह से टॉप ट्रेंड कर रहा है, लोग हीर खान की गिरफ्तारी की माँग कर रहे हैं। इस मामले में लखनऊ पुलिस के पास मुकदमा दर्ज किया गया और साइबर टीम मामले की पड़ताल में जुट गई थी। इस तरह की वीडियो बनाकर यह लोगों देश में सांप्रदायिक आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कटटरपंथी इस्लामिक महिला हीर खान इस वीडियो में हिन्दुओं को ‘काफिर’ बताते हुए कहती है, “सीता ₹#डी थी, सीता %$ड़ मरवाती थी, सीता चु$% मरवाती थी, झाँ## के बाल नोच लेंगे। अयोध्या तो एक ₹#डीखाना है। सीता को न जाने कितने मुल्लों ने चो$# था। सीता इतना बुरा #$वाती थी कि रावण तक भी हार जाता था। रावण कहता था कि मेरे ल$₹ में दर्द हो रहा है, तेरे %$त में कितना अंदर डालूँ। सीता की माँ का भों$₹₹, श्रीराम की माँ की $%त।” यह महिला इस तरह के कई आपत्तिजनक वीडियो पहले भी डाल चुकी हैं।

हीर खान बाबरी मस्जिद और राम मंदिर को लेकर भी आपत्तिजनक बाते कर चुकी हैं यह एक वीडियो में पाकिस्तानी पनाह में रहने वाले आंतकी मसूद अजहर की भी बड़ी प्रशंसा करती दिखाई दे रही हैं। फ़िलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में हैं लेकिन इस मुद्दे पर कई सारे सेक्युलरिज़्म की बाते करें वाले और अवार्ड वापसी गैंग क्यों मौन हैं।

Written by Devraj Dangi

सिंधिया के नेतृत्व में बीजेपी को हुआ बड़ा फायदा, 3 दिनों में 75 हजार से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ‘हाथ’ का दामन छोड़ ‘कमल’ का थाम लिया हैं।

प्रधानमंत्री मोदी इस ग्रह के सबसे ज्यादा ‘शक्तिशाली’ इंसान: कंगना रनौत