in ,

बंगाल में “हिन्दू धर्म” विसर्जन कि कगार पर हैं: सौमित्र खान, सांसद

कोलकात्ता: पश्चिमी बंगाल ममता बनर्जी के शासन में हिन्दू धर्म के त्यौहारों को लेकर कई तरह की बातें होती रहीं हैं लेकिन प्रदेश के विष्णुपुर से बीजेपी सांसद ने मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि राज्य में “हिन्दू धर्म विसर्जन कि कगार पर हैं।”

दरअसल, पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्र खान गणेश पूजन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और तब उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना ही राज्य सरकार पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा कि काली पूजन, राम पूजन, नवरात्रि पर हिन्दू धर्म के लोगों को अनुमति लेनी पड़ती हैं जबकि एक धर्म के लोगो को खुली छूट हैं। राज्य सरकार हिन्दू धर्म के लोगों के साथ अन्याय कर रही है । जबकि एक धर्म के लोगों के साथ प्यार दिखाने में लगी है।

यही नहीं बीजेपी सांसद कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से भी बड़ा घातक वायरस तो राज्य सचिवालय में बैठा है जो पूरे राज्य को बर्बाद कर देगा।

बीजेपी सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी केंद्र कि योजनाओं को लागू नहीं कर रही लेकिन उनकी यह तानाशाही अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी और 2021 के विधानसभा में उनका विसर्जन हो जाएगा।

Written by Devraj Dangi

यूपी में गोवध करने वालों की अब खैर नहीं, योगी सरकार ने पास किया “गो – वध निवारण अधिनियम-2020” पास, पढ़िए…

कोर्ट की अवमानना: प्रशांत भूषण केस में आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सजा का ऐलान, 6 महीने की हो सकती है जेल