in

सड़क-2 के ट्रेलर पर 1 करोड़ Dislikes मिलने के बाद भावुक पूजा भट्ट ने ट्वीटर पर ये कहा!

महेश भट्ट के अपकमिंग फिल्म ‘सड़क -2’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार बाहर आ गया है। लेकिन इसे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। लोगों ने फिल्म ‘सड़क – 2’ के ट्रेलर को पसंद से ज्यादा नपसंद किया है।

इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। हालाँकि, लगता नहीं है कि ट्रेलर दर्शकों के लिए बहुत ज्यादा अच्छा रहा और ट्रेलर बॉलीवुड का सबसे नापसंद ट्रेलर बन गया है। यह एक अपने आप में रिकॉर्ड हैं।

सड़क -2 “नकली साधु” के साथ नायक की मुठभेड़ के चारों ओर घूमती है। सड़क 2 फिल्म का ट्रेलर YouTube पर 11 मिलियन से अधिक नापसंद मिले हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं। ट्रेलर को नापसंद किए जाने के बाद, फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा कि, ‘वह फिल्म के आस-पास की बकवास के बारे में खुश हैं जिसने इसे YouTube पर ट्रेंडिंग वीडियो के शीर्ष पर बना दिया है। सड़ क 2 का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। जबकि कई लोगों ने वीडियो की सराहना की, दूसरों ने इसे बहिष्कार का आह्वान करते हुए कहा, क्योंकि यह ‘नपो किड्स’ है। ‘

फिल्म के ट्रेलर के बैकलैश के बारे में पूछे जाने वाले एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूजा भट्ट ने कहा, “प्रेमी / एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। हमें अपना बहुमूल्य समय देने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम ट्रेंड कर रहे हैं, दोनों को सौंपेंगे। आप की शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद।”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ गई है। उनकी असामयिक मृत्यु ने सभी को दुखी कर दिया। पूरा देश इस बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता की मृत्यु के लिए भाई-भतीजावाद को दोषी मानते हुए इसका विरोध कर रहा है।

फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है, फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के लिए एक नोट लिखा था, जिसमें फिल्म के लिए अपने कर्तव्यों, विशेषाधिकारों और प्रेम को समझाया गया था। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के नोट को साझा किया।

“पूजा मेरी ग्लेडिएटर’ हम टैक्सी ड्राइवर ये केहते हैं, सफ़र में सुहागरात के बारे में सुनते हैं, हम आपके हैंगर्स पर आते हैं, क्योंकि आज हम अपनी यात्रा के अंतिम चरण की शुरुआत करते हैं। मैं कोई बोझ नहीं, कोई वजन नहीं। कोई प्रतिष्ठा नहीं है। पूरा करने का कोई मिशन नहीं। किसी को साबित करने के लिए कुछ नहीं। अगर फिल्म काम करती है तो यह आप सभी की है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो यह मेरा है यह कर्तव्य है और निर्देशक का विशेषाधिकार भी है। आप सभी ने मुझे बहुत प्यार और समर्थन दिया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद है क्योंकि आप में से प्रत्येक ने इसे संभव बनाया है। हाँ अब मुझे एक आज़ाद पंछी की तरह लग रहा है। मेरा जंगल मुझे बुला रहा है। महेश चायलीन? ’कहते हुए,“ नोट पढ़ा।

फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। उनकी अपनी बेटी के साथ उनके संबंधों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं। वह अपनी बेटी से शादी के लिए तैयार था। हां, आपने इसे सही सुना।

यह बहुत ही विवादित है, कोई यह दावा कर सकता है कि महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक दशक से अधिक समय से संबंध में हैं, जबकि अन्य उन्हें सामान्य, अधिक प्यार करने वाली बेटी और पिता होने का दावा कर सकते हैं!

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी बेटी के बारे में क्या कहा, यह जानकर आप चौंक जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होतीं, तो वह उनसे शादी कर लेते। चौंक गए ना?

Written by Devraj Dangi

कैसे भरोसा करें? बैंगलोर का पढ़ा-लिखा डॉक्टर निकला ISIS का आतंकवादी, दक्षिण भारत की सेक्युलर सरकारों में फल फूल रहे है आतंकी!

सऊदी अरब को मनाने गए पाक सेना प्रमुख जनरल बाजवा, मुहं लटकाकर लौटे पाक !