in ,

आमिर खान को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी बोले, ‘लौटने पर सरकारी हॉस्टल में हों क्वारंटीन’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी आने फिल्म “लाल सिंह चड्डा” की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं। इस दौरान वह तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी यानी तुर्की की प्रथम महिला से मिलने उनके निवास पहुंचे।इस दौरान उन्होंने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति (President) की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emine Erdogan) से मुलाकात की है। इस्तांबुल (Istanbul) स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन (Huber Mansion) में हुई इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की प्रथम महिला (First Lady) एमीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे लेकर वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

आमिर खान का तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात होने के बाद कई सारे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है, बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सरकारी नियमों के मुताबिक आमिर खान को देश लौटने पर सप्ताह के लिए सरकारी हॉस्टल में क्वारंटीन करना चाहिए।’ आपको बता दे कि आमिर खान ने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात करी थी। इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में दोनों की इस मुलाकात की फोटोज तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थीं। तभी से अभिनेता आमिर खान लोगों के सवालों के निशाने में हैं।

तुर्की वैश्विक मंचो पर भारत के खिलाफ अपना बयान देता है, इंडिया के खिलाफ, हमारे दुश्मन देशों का समर्थन करता हैं। उनसे मिलने पर अमीर खान को कोई दिक्कत नहीं हुई। दरअसल, जब से भारत ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया हैं, तब से तुर्की भारत का विरोध कर रहा है। इसके इधर भी कई बार भारत के खिलाफ बयान दे चुका है।

यही कारण है कि सोशल मीडिया यूजर्स का हिस्सा अमीर की इस मुलाकात को लेकर फुट गया। जब हमारे मित्र देश के नेता से तुम्हे मिलने में परेशानी हैं तो हमारे दुश्मन देश के नेता से क्यों नहीं।

Written by Devraj Dangi

चीन की शी जिनपिंग सरकार ने मस्जिद तोड़ बनाया सार्वजनिक शौचालय, भारत में राम मंदिर पर हाय तौबा करने वाले अब क्या गूंगे ही गए!

कैसे भरोसा करें? बैंगलोर का पढ़ा-लिखा डॉक्टर निकला ISIS का आतंकवादी, दक्षिण भारत की सेक्युलर सरकारों में फल फूल रहे है आतंकी!