in

बुर्का पहनी महिला हिन्दू भगवान की मूर्ति तोड़ डाली, यही नही समाज विशेष के लोगो ने खूब सराहा सोशल मीडिया पर, ये कैसी नफरत?

बहरीन में एक बुर्क़ा पहने दो महिलाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमे दोनों महिलाएं एक दूकान में भगवान गणेश की मूर्तियों को तोड़ती दिख रही हैं।

वीडियो में, एक दो महिलाओं को पास में खड़ी देखा जा सकता है जहाँ हिंदू देवताओं की मूर्तियाँ रखी हुई हैं। महिलाओं में से एक फिर मूर्तियों को उठाती है और फिर उसे फर्श पर फेंक देती है और उसे तोड़ देती है। जल्द ही, इस्लामवादियों ने मूर्तियों को तोड़ने और ऐसा करने के लिए महिला को खुश करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

कुछ लोगों की राय थी कि मूर्तियों की तस्करी केवल तभी की जानी चाहिए जब अल्लाह इसे आज्ञा दे ’और अल्लाह से सीधे निर्देश के बिना मूर्तियों को तोड़ने की ऐसी मनमानी अनुचित है।

मूर्तियों को तोडना तब ही होता है जब किसी नबी को अल्लाह की आज्ञा हो। हमने इस तरीके से अन्य लोगों के विश्वास पर हमला करने के लिए नहीं कहा है।
हिन्दू मूर्तियों को तोड़ने वाली बुर्का पहने महिला को इस्लामवादियों ने सलाम किया

इस्लामवादियों ने हिंदू मूर्तियों को तोड़ने का जश्न मनाया

बहरीन के आंतरिक मंत्रालय ने वायरल वीडियो के सम्बन्ध में एक बयान जारी किया है। राजधानी के गवर्नर पुलिस महानिदेशक कहा ने है 54 वर्षीय महिला को जानबूझकर जुफर में एक दुकान को नुकसान पहुंचाने और धार्मिक मूर्तियों को तोड़ने के लिए तलब किया गया। मंत्रालय ने आगे कहा है कि कानूनी कार्यवाही चल रही है।

Written by Devraj Dangi

अब “अटल बिहारी वाजपेई चंबल प्रोग्रेस वे” होगा, चंबल प्रोग्रेस वे का नाम: शिवराज सिंह चौहान

महिला सशक्तिकरण: लड़कियो कि शादी की उम्र में बदलाव करेगी मोदी सरकार, पीएम मोदी ने दिए संकेत