in , ,

बीजेपी MP तेजस्वी सूर्या ने कर्नाटक CM को दी सलाह,CM योगी की दर्ज पर वसूले उपद्रवियों से नुकसान!

कनार्टक के बैंगलुरु में हुई हिंसा मामले में दक्षिण बैंगलुरु से बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को पत्र लिखते, उन्होंने सीएम से कहा कि दंगाइयों पर सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने अपने सीएम को सलाह दी कि दंगाइयों से निपटने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का तरीका अपनाएं।उन्होंने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह दंगाइयों से ही वसूल करे आगजनी में नुकसान कि वसूली।

BJP MP, Tejasvi Surya, Credits: Banglore Mirror

आपको जानकारी दे दी कि, बेंगलूर हिंसा की जांच शुरू हो चुकी हैं। इस संबंध में सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट कर कहा “सीएम से मेरा निवेदन है कि वो संपत्तियों को नुकसान कि भरपाई के लिए दंगाइयों की सम्पत्ति को वैसे ही जब्त करे जैसे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश में किया था।”

कर्नाटक की राजधानी क्षेत्र के पुलेशिनगर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार कि किसी युद्ध जैसा माहौल बन गया था। दरअसल, हुआ यह कि कांग्रेस के एक विधायक के रिश्तेदार द्वारा सोशल मीडिया पर “सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील” पोस्ट लिखे जाने के बाद उग्र भीड़ ने जमकर बवाल काटा और कई वाहनों में आग लगा दी, जिसके बाद इलाके में लड़ाई सा माहौल बन गया।

इस घटना में 60 से जुड़ा पुलिस कर्मी घायल हो गए जबकि पुलिस फायरिंग में 3 लोगों की मौत और अन्य लोग घायल हो गए। इस घटना पर लोगों ने कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति कि सम्पत्ति व उनके परिवार को निशाना बनाया गया। कांग्रेस विधायक की बहिन ने रोते हुए कहा, “जब यह सब हुआ तब हम घर पर नहीं थे, राहत की बात यही हैं कि मेरा भाई और उनका परिवार की सुरक्षित हैं।

उपद्रवियों ने पुलिस के वाहनों को भी निशाना बनाया और डिजे हल्ली थाने पर धावा बोल दिया। अभी तक दंगे के आरोप में 110 लोगों को गिरफ्तार कर लिए गए।

Written by Devraj Dangi

जनसंख्या नियंत्रण व सिविल कोड कानून नहीं बना तो देश मे खतरनाक हो सकते है हालात

प्रणब मुखर्जी के निधन की झूठी खबर हुई वायरल, उनके बेटे ने भारतीय मीडिया को बताया फेक न्यूज की फैक्ट्री!