in ,

मोहम्मद शमी की पत्नी का ‘राम भजन’ देख मुस्लिम कट्टरपंथी दे रहे है “रेप- मर्डर” की धमकी, इस असहिष्णुता पर मीडिया मौन क्यो?

राममंदिर के निर्माण को लेकर बधाई देने पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी और मॉडल हसीन जहां महंगा पड़ गया और वे कुछ कट्टरपंथियों के निशाने पर अा गई हैं।

दरअसल, हसीन जहां ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। जिसे लेकर उनके प्रशंसक जहां के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ कट्टरपंथी उन्हें रेप और जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं। यह कुछ कायर और नीच मानसिकता वाले लोगों की हरकत हैं।

शमी की पत्नी जहां ने एक हिंदी समाचार चैनलों से चर्चा में कहा कि “जैसा हमारा समाज हैं इसमें बहुत सारे धर्म के लोग निवास करते है और सब एक दूसरे के त्योहार को मानते हैं और एक दूसरे को बधाई भी देते हैं। उसी तरह अयोध्या में भी श्री राम मंदिर की स्थापना होना हिन्दू समाज के लिए बेहद खुशी की बात थी। मैं भी इसी समाज के बीच रहती हूं इसलिए मैंने राम मंदिर के निर्माण पर अपनी शुभकामनाएं दी।” लेकिन यह कुछ कट्टरपंथियों को रास नहीं आई और उन्होंने उन्हें जान से मारने कि धमकी तक दे डाली

हसीन जहां ने आगे कहा कि, “अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण लगभग 500 साल बाद ही रहा है इसलिए हिन्दू समाज में ख़ुशी है। और मेरे जो हिन्दू दोस्त हैं वो भी इसे यानी राम मंदिर को लेकर काफी खुश हैं। इसलिए मैंने एक पोस्टर बनाकर लोगों को राम मंदिर की बधाई दी।” जिसकी एक ओर लोगों उनके इसके कदम को सौहार्दपूर्ण बता रहे है तो दूसरी ओर कुछ कट्टरपंथी ने उन्हें धमकी देते हुए रेप करने और जान से मारने को कहा।

लेकिन हसीन जहां ने कहा कि मैंने अपनी शुभकामना के साथ यह भी दुआ की है कि हम सब समाज के लोगों को इकठ्ठा होकर भारत को दुनिया में विश्व शक्ति बनाने की कोशिश करना चाहिए।

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर जहा उन्हें धमकी मिल रही हैं उसके बाद हसीन ने प्रधानमंत्री मोदी ऑर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की हैं । क्या कोई मुस्लिम हिंदुओ की खुशी में शामिल नहीं हो सकता है। क्या धर्मनिरपेक्ष देश की छवि हैं। कहा गया वह मीडिया जो निरंतर ऐसे लोगों की पैरवी करता है इस मुद्दे पर क्यों चुप हैं।

Written by Devraj Dangi

मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा

रूस ने दिया दुनिया को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन, राष्ट्रपति पुतिन की बेटी ने लिया पहला डोज!