in ,

महेश भट्ट की फिल्म “SADAK-2” के पोस्टर देख लोगों में फूटा गुस्सा, यूजर्स ने बोला, “सुशांत की लड़ाई जारी हैं”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज़्म को लेकर कई लोगों के निशाने पर अा चुके निर्देशक महेश भट्ट के फिल्म “सड़क -2” के साथ फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं।

महेश भट्ट ने लगभग 21 साल पहल “सड़क” नामक मोवी बनाई थी उसके लंबे समय बाद सड़क का सिक्कवल हैं। उनकी उस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी दिखाई दी थी लेकिन अब सड़क – 2 में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त की झलक नजर आएगी।

गुरुवार को “सड़क -2” का नया पोस्टर जारी हुआ है। पोस्टर जारी होने के बाद कुछ ही देर में #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड करने लग गया । सुशांत सिंह केस के बाद से ही बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज़्म और रिया चक्रवर्ती संग महेश भट्ट के रिश्तों को लेकर भी लोगों में बहुत गुस्सा देखने को मिल रहा हैं। और यही सबसे बड़ा कारण है कि फिल्म का पोस्टर देखते ही लोगों में गुस्सा फुट पड़ा है।

Sadak 2 premiere: Mahesh Bhatt's 'Sadak 2' to get a digital ...
Credits: The Economic Times

जैसे ही महेश भट्ट की फिल्म “सड़क -2” का पोस्टर 6 अगस्त को रिलीज हुआ। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने आलिया और महेश भट्ट को खूब खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि “यह एक स्टार किड्स की फिल्म हैं। इसलिए वे इसका विरोध कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा , “पूरी कोशिश करेंगे कि सड़क -2 को बड़ी नापसंद फिल्म बन जाए।” एक अन्य यूजर्स ने लिखा, “सुशांत के जाने के बाद भी उनकी यह लड़ाई यूंही जा जारी रहेगी।

एक अन्य यूजर्स ने लिखा, “आइए इस बार महेश भट्ट, आलिया भट्ट, मुकेश को सबक सिखाते हैं। उन्होंने कहा कि आलिया और आदित्य भाई – भतीजावाद के उत्पाद है। चलो फिल्म का बहिष्कार करते हैं। जिसमें सुशांत कि हत्या कर दी।” लोगों का गुस्सा साफ देखा जा सकता है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद से ही फिल्म निर्माता भट्ट परिवार पर कई आरोप लग रहे हैं। जिसे लेकर लोगों में बड़ा गुस्सा हैं। अब यह माना जा रहा है कि महेश भट्ट की फिल्म “sadak-2” जरूर फ्लॉप साबित हो सकती है।

Written by Devraj Dangi

भारतीय कारोबारी मुकेश अम्बानी बने दुनिया के 4 थें सबसे अमीर शख्स, जानिये कौन हैं सिर्फ उनसे आगे !

MOTN : देश के सबसे लोकप्रिय CM बने योगी, तो राज्य में जगनमोहन रेड्डी !