in , ,

हिंदुस्तान टाइम्स की पत्रकार सृष्टि जसवाल ने किया भगवान श्री कृष्ण का अपमान, श्री कृष्ण को बताया Fuckboy, व्यभिचारी, फोबिया ग्रस्त!

हिंदुस्तान टाइम्स (Hindustan Times) की एक महिला पत्रकार सृष्ठी जसवाल ने भगवान श्री कृष्ण का अपमान लिया है इस मामले में बीजेपी नेता गौतम अग्रवाल ने सृष्ठी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की पत्रकार सृष्ठी जसवाल ने हिन्दू भगवान श्री कृष्ण का खुलेआम उपहास उड़ाया है। जसवाल ने भगवान श्री कृष्ण को Fuckboy, व्यभिचारी और फोबिया ग्रसित उन्मादी पागल तक करार दे दिया है। सृष्ठी ने यह तक कहा कि वह एक हिन्दू हैं और उन्होंने यह सब हिन्दू माइथोलॉजी में पढ़ा है ।

Twits of Gautam Aggarwal

इस मामले को लेकर बीजेपी लीडर गौतम अग्रवाल ने सृष्ठी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान टाइम्स की पत्रकार ने भगवान कृष्ण का अपमान कर के हिंदुओ की भावनाओं को आहत किया है। इसलिए उन्होंने सृष्टि के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही गौतम अग्रवाल ने पत्रकार सृष्टि का ट्विटर अकाउंट की इमेज को स्क्रीनशॉट लेकर शेयर भी की है। सृष्टि के ट्विटर अकाउंट पर “हिंदुस्तान टाइम्स” की लिंक दे रखी है । सृष्टि के ट्विटर पर 1048 फॉलोअर्स हैं जबकि वह 1167 लोगों को फॉलो करती हैं।

बीजेपी नेता ने “हिंदुस्तान टाइम्स” से सवाल किया कि क्या वह अपनी पत्रकार सृष्टि जसवाल के द्वारा हिन्दू भगवान श्री कृष्ण के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को देखते हुए उनके खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे ? साथ ही गौतम अग्रवाल ने पब्लिक से भी अपील करते हुए ट्वीट पर लिखा कि इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि हिंदुस्तान टाइम्स की पत्रकार के द्वारा कि गई इन अपमानजनक टिप्पणियों के खिलाफ आवाज उठाने लगे।
गौतम अग्रवाल ने सृष्ठी के खिलाफ कराई गई शिकायत की कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की साथ उन्होंने सृष्टि द्वारा किए गए तथाकथित हिंदू सेंटीमेंट को ठेस पहुंचाने वाले ट्वीट का भी स्क्रीन शॉर्ट भी डाला।

साइबर सेल में शिकायत करते हुए गौतम ने खुद को हिन्दू आईटी सेल का सदस्य बताते हुए लिखा कि सृष्टि हिंदुस्तान टाइम्स से जुड़ी हैं, जो देश और विदेश में कई लोगों पर प्रभाव डालता है। साथ गौतम ने जसवाल की ट्वीट को “भड़काऊ और आपत्तिजनक” बताया। उन्होंने यह भी बताया कि का तरह के ट्वीट सोशल मीडिया पर डालने से समाज में सांप्रदायिक द्वेष और महजबी दुश्मनी को बढ़ावा मिलने की आशंका जाहिर की। पुलिस से उन्होंने इस मामले में सृष्टि के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी साइबर सेल से को हैं।

हिंदुस्तान ने सृष्टि से बनाई दूरी

सृष्टि जसवाल द्वारा हिन्दू भगवान श्री कृष्ण के खिलाफ की गई टिप्पणी पर हिंदुस्तान टाइम्स ने खुद को इस मामले से अलग कर लिया है और सृष्टि को उसके कर्तव्यों से निलंबित कर दिया है।

गुरतेज सिंह नामक एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा “मीडिया में हिंदुपोबिया केवल एक लक्षण हैं, हमें इस समस्या की जड़ पर हमला करने की जरूरत हैं।”

वहीं रिंग विंग फॉर इंडिया के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया “केंद्रीय गृह मंत्री, भारत सरकार, सृष्टि जसवाल को हिन्दू सेंटीमेंट्स हर्ट करने के लिए गिरफ्तार करें।

Written by Devraj Dangi

क्या हिन्दू मंदिर निर्माण से इस्लाम की भावनाओं को ठेस पहुंचती हैं?

गलवान घाटी पर अजय देवगन बनाएंगे फिल्म, शहीदों को होगी समर्पित!