in

गलवान घाटी पर अजय देवगन बनाएंगे फिल्म, शहीदों को होगी समर्पित!

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजय देवगन एक और देश भक्ति फिल्म बनाने जा रहे हैं। अजय पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में भारत – चीन के बीच हुए विवाद पर बनायेंगे। तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस फिल्म की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह तय है की अजय देवगन गलवान घाटी में घटित घटना पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Credit: Social Media

उन्होंने बताया कि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ न ही अभिनेता लेकिन फिल्म जरूर गलवान घाटी में हुई झड़प पर आधारित होगी। इस फिल्म के जरिए शहीद हुए 20 भारतीय जवानों की कहानी दिखाई जाएगी। जिन जवानों ने चीनी सैनिकों से मुकाबला किया था। इस फिल्म को अजय देवगन अपने होम प्रोडक्शन अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनायेंगे। फिल्म की कहानी चीनी सैनिकों से लड़ते हुए गलवान में शहीद हुए उनकी कहानी को बयां करेगी।

क्या अजय निभाएंगे मुख्य भूमिका ?

फिल्म की घोषणा अजय कि प्रवक्ता ने खुद की हैं लेकिन फिल्म में अजय देवगन अभिनय करेंगे या नहीं अभी कुछ तय नहीं हुआ । गलवान घाटी के घटना पर फिल्म की घोषणा के बाद दर्शकों और अभिनेता के फैन्स में बेहद खुशी हैं। आपको बता दे कि अभिनेता अजय देवगन जल्द ही “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” के साथ दिखने वाले हैं। इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के साथ – साथ संजय दत्त, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। आखिरी बार अभिनेता “तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर” में अपनी पत्नी अभिनेत्री काजोल के साथ नजर आए थे।

दरअसल 15 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय सैनिकों की झड़प हुई थी। इस झड़प में हमारे 20 वीर सपूतों को शहादत प्राप्त हुई थी। जिसके बाद देशभर में चीनी सामानों के बहिष्कार की मुहिम ने जोर पकड़ा था। हाल ही में भारत सरकार 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया है।

Written by Devraj Dangi

हिंदुस्तान टाइम्स की पत्रकार सृष्टि जसवाल ने किया भगवान श्री कृष्ण का अपमान, श्री कृष्ण को बताया Fuckboy, व्यभिचारी, फोबिया ग्रस्त!

विकास दूबे के एनकाउंटर के बाद अब ED करेगी उसकी संपति की जाँच !