in ,

जानिए आपका पसंदीदा कौनसा सेलेब्स हुआ ‘लॉकडाउन’ में ‘लॉक’

देश भर में कोरोना के चलते लॉक डाउन जारी हैं, जाहिर तौर पर संक्रमण रोकने के लिए कई प्रकार की बंदिशे सरकार द्वारा लगाई गई। इसके बावजूद भी कई मशहूर टीवी सेलेब्स ने शादी कर इस कोरोना काल को यादगार बना दिया हैं। इन स्टार्स ने इस दौरान सभी प्रकार के नियम – कायदे और सावधानियों का पालन करते हुए सात फेरे लिए हैं। इन दिनों इन सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

जानिये उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने इस कोरोना काल में लिए साथ फेरे

मशहूर टीवी शो बिग बॉस -2 के विनर रहे आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी ने भी लॉक डाउन के दौरान ही साथ फेरे लिए। बताया जा रहा हैं की दोनों की शादी की तैयारियां पहले से ही चल रही थी लेकिन इतने में कोरोना के चलते लॉक डाउन का ऐलान हो गया। बिग बॉस विजेता आशुतोष ने अपनी गर्ल फ्रेंड अर्पिता के साथ २६ अप्रैल को सात फेरे लिए।

Credit: india tv news

इस लिस्ट में दूसरा नाम जुड़ गया हैं मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर मनीष रायसिंह का, उन्होंने ३० जून को अपनी दोस्त संगीता चौहान के साथ शादी की हैं। दोनों ने सभी नियमों को ध्यान में रखते हुए मास्क लगा कर एक गुरुद्वारे में शादी की, जिसकी कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। मनीष और संगीता की प्रेम कहानी की बात की जाये तो दोनों कलाकार एक दूसरे से टीवी शो ‘एक श्रंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले थे। इस शो में दोनों एक दूसरे के को-स्टार थे, इसी सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

Credit: Ampinity News

टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ डेढ़ माह पहले कोर्ट मैरिज की हैं। खुद इसकी जानकारी अभिनेत्री पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी। दरअसल, पूजा और कुणाल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे लेकिन इन्होंने कोरोना वायरस को देखते हुए डेढ़ महीना पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। पूजा ने लिखा ‘माता-पिता और बड़े-बूढ़ों के आशीर्वाद से हमने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है।’ पूजा और कुणाल कई वर्षों से रिलेशनशिप में थे और वर्ष २०१७ में दोनों ने सगाई की थी। इस वर्ष लॉक में दोनों एक – दूसरे के लिए लॉक हो गए।

‘दिल तो हैप्पी हैं जी’ के अभिनेता अंकित शाह ने भी लॉक डाउन में ३० जून को अपनी गर्ल फ्रेंड असीमा नायर के संग सात फेरे लिए हैं। अंकित और असीमा की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई। इन दोनों स्टार्स ने भी सरकारी नियम – कायदे के तहत साधारण तरीके से शादी की हैं।

Credit: Times Network hindi

Written by Devraj Dangi

शिवराज सिंह कैबिनेट का विस्तार, आज हुई “शिव’ की “सेना” तैयार, जानिए कौन बना मंत्री और किसकी हुई छुट्टी ?

चीनी पत्रकार को आनंद महिंद्रा ने दिया करारा जवाब!