in

‘हरे राम’ लिखी बिकनी पहन उड़ाया अयोध्या के ऐतिहासिक फैसले का मजाक, ट्रोलर्स ने जमकर लगाई क्लास

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्‍म ‘वॉर’ (WAR) में नजर आईं एक्‍ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी एक ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. वाणी कपूर के एक ड्रेस पर ट्रोलर्स का गुस्‍सा फूट पड़ा है. दरअसल, वाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह फ्रंट नॉट बिकिनी टॉप में नजर आईं. वाणी के इस बिकिनी टॉप में ‘राम’ और ‘कृष्‍ण’ का नाम लिखा हुआ है और इसी के चलते उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, वाणी के इस हॉट लुकिंग टॉप पर ‘हरे राम हरे कृष्णा’ लिखा हुआ था. वाणी भले ही इस तस्‍वीर में काफी खूबसूरत लग रही हों, लेकिन इस तरह के टॉप पर भगवान का नाम लिखे जाने पर कई लोग भड़क उठे. जिसके बाद वाणी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी ‘धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं’.

वाणी ने ये टॉप पहने हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों ने इस पर अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया। लोग वाणी का फोटो देख भडक़ गए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना दी। बहुत सारे लोगों ने वाणी कपूर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का इल्जाम भी लगाया। लोगों ने वाणी पर भडक़ाऊ कपड़ों को पहन भगवान का नाम खराब करने का आरोप भी लगाया और उन्हें बायकॉट करने का ऐलान कर दिया। साथ ही यूजर्स ने वाणी के खिलाफ एक्शन लिए जाने की भी मांग की है। बढ़ते विरोध को देखते हुए वाणी कपूर ने इस फोटो को सोशल मीडिया से हटा लिया। ‘शुद्ध देसी रोमांस” से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली वाणी को उनके फैशन को लेकर इस बीच हर पोस्ट पर ट्रोल किया जा रहा है। उनके पोस्ट पर ‘तुम्हे शर्म आनी चाहिए’ जैसे कमेंट किए जा रहे हैं।

इस तरह के भड़काऊ कपड़ों पर भगवान का नाम देख भड़के लोगों ने वाणी की फिल्‍मों तक का बायकॉट करने का ऐलान कर दिया है. साथ ही में उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लिए जाने की भी मांग की है.

लोगों से आ रही लगातार इस नेगेटिव ट्रोलिंग के बाद वाणी ने अपना यह फोटो सोशल मीडिया से हटा दिया है.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी का एजेंडा तय, सरकार बनाने पर बनी सहमति, शिवसेना का होगा सीएम

अयोध्या पर ऐतिहासक फैसला देने वाले चीफ जस्टिस रंजन गोगाई का आज अंतिम कार्यदिवस, शाम को होगा विदाई समारोह, यहाँ जानिए