in

”रेप नहीं रोक सकते तो मजे ही ले लो” कांग्रेस सांसद की पत्नी का विवादित बयान

भारत एक ऐसा देश है, जहां पर महिला सुरक्षा उनके भले ही कितने भी दावे किए जा लेकिन आज भी महिलाएं इस देश में सु’रक्षि’त नहीं है। क्योंकि यहां के आम आदमी से लेकर नेताओं तक की सोच इस बात को लेकर पिछड़ी हुई है। गौरतलब है कि रेप और महिलाओं को लेकर अक्सर नेताओं के आ’पत्ति’जन’क ब’यान आते रहते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है।

congress mp wife

एक महिला ने रे’प को लेकर ऐसा सं’वेदनही’न बयान दिया है, जिससे किसी को भी घि’न्न आ जाएगी। अब इस मामले में केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना ने भी रेप को लेकर एक वि’वा’दित बयान दिया है। जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आ’लोच’ना हो रही है। बताया जा रहा है कि अपने एक फेसबुक पेज पर अन्ना ने ऐसी पोस्ट डाली।

जिसमें उन्होंने केरल में बाढ़ की स्थि’ति का म’जाक उड़ाया और एक वीडियो पोस्ट में यह भी लिखा कि किस्मत तो ब’ला’त्का’र की तरह होती है अगर आप उसे रोक नहीं सकते तो उसका म’जा लीजिए। गौरतलब है कि कोच्चि में इन दिनों बारिश की वजह से पानी भरा हुआ है। लोग कांग्रेस नेता की इस वीडियो को उसी से जोड़कर देख रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने खोला भूमि पेडणेकर का बड़ा राज, कहा- भूमि को ‘सेक्स’ करना…

जिसके लिए लोग उनकी खूब आ’लो’चना भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार हो रही आ’लो’चना के बाद कांग्रेस सांसद की पत्नी ने अपनी इस पोस्ट को ह’टा लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट के लिए लोगों से सोशल मीडिया यूज़र्स से मांफी भी मांग ली है। बताया जा रहा है कि इस विवादित पोस्ट के साथ उन्होंने दो छोटे वीडियो क्लिप भी साझा किए थे।

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और वह पहली बार सांसद बने हैं। इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से विधायक भी रह चुके हैं। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही उन्होने विधायक पद से इस्तीफा दिया था। आपको बता दें कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता की पत्नी द्वारा दिए गए इस बयान पर अभी तक पार्टी की किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेस नेता पर अपना गु’स्सा खूब निकाल रहे हैं।

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का ‘न्यूड सीन’ हुआ लीक, भड़की राधिका ने कहा- मैने कलाकारों को बिना कपड़ो के…

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

माँगे मानने के बावजूद भी जेएनयू में नहीं थमा ‘वामपंथी’ बवाल, स्वामी विवेकानंद प्रतिमा के नीचे लिखी अभद्र टिप्पणियां

पहले शिवसेना छोड़े हिन्दुतत्व का तमगा, तब सरकार बात – कांग्रेस