in

जब पूछा- ‘पति दूसरे शहर में था तो कैसे हुई प्रेग्नेंट’ पत्नी का ये जवाब सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

भागलपुर. बिहार में है. यहां पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र है. यहीं की एक महिला के प्रेगनेंट होने पर बवाल मच गया. महिला की ननद इसी बात को लेकर डीआईजी के पास तक पहुंच गई. अब आप सोच रहे होंगे, कि ऐसा क्या हो गया?

दरअसल, महिला, जो प्रेगनेंट है, उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी. उसकी एक-डेढ़ साल की लड़की भी है. यहां तक तो सब ठीक था. महिला की ननद के मुताबिक, उसकी भाभी तीन महीने से प्रेगनेंट है. जबकि उनके भइया तो यहां है ही नहीं. वो तो सात महीने से कोलकाता में हैं. जॉब कर रहे हैं. तो ऐसे में उनकी भाभी प्रेगनेंट कैसे हो सकती हैं?

पूछा गया, 'पति दूसरे शहर में था तो कैसे हुई प्रेग्नेंट?', पत्नी का जवाब सुन सर पकड़ लेंगे

दैनिक भास्कर के मुताबिक, इसी बात को लेकर ननद भड़क गई. वो डीआईजी विकास विभव के पास पहुंच गई. और DNA टेस्ट की मांग करने लगी. डॉक्टरों ने जब जांच की तो मालूम चला कि बच्चा तीन महीने में 12 दिन कम है.

23% हिन्दू थे अब 1% से भी कम बचे, जानिए पाकिस्तान में क्या हुआ हिन्दुओ के साथ

ननद तो भड़की ही, उस महिला के पति ने भी सवाल करना शुरू कर दिया कि ये बच्चा किसका है. पर महिला ने कोई जवाब नहीं दिया. पूरे घर वालों को जब इस बात का पता चला, तब महिला ने कहा कि घर में रखना है तो रखो, नहीं तो… किसी झूठे केस में फंसा दूंगी. पर इस धमकी का कोई असर नहीं हुआ और परिवारवालों ने उसे घर में रखने से साफ मना कर दिया.

बात यहीं खत्म नहीं हुई. घरवालों ने जब महिला को साथ में रखने से मना किया तो पंचायत बैठी. वहां पर महिला ने कहा बच्चा उसके पति का ही है. सपने में उसके पति आते थे. और यही वजह है कि गर्भ ठहर गया. अब आप खुद सोचिए, इस बात पर कौन
भरोसा करेगा? खैर.

पंचायत के दौरान ही महिला का फोन भी चेक किया गया. और उनके फोन में नंबर मिला. एक लड़के का. तब जाकर पोल खुली कि ये बच्चा उस लड़के का है, और ये उसके साथ एक रिलेशन में है.

वामपंथी मिडिया: प्रोपोगेंडा आधारित पत्रकारिता, प्रपंच फैलाना जिसका एकमात्र उद्देश्य

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

23% हिन्दू थे अब 1% से भी कम बचे, जानिए पाकिस्तान में क्या हुआ हिन्दुओ के साथ

हिन्दू लड़की ने पाकिस्तानी लड़के से किया था निकाह, अब 10 बच्चो और 4 बीवियों के बीच कर रही संघर्ष