in

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का ‘न्यूड सीन’ हुआ लीक, भड़की राधिका ने कहा- मैने कलाकारों को बिना कपड़ो के…

राधिका आप्टे की एक्टिंग वाकई में लाजवाब होती है. और आप भी बेशक राधिका आप्टे की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के दीवाने होंगे ! उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मांझी में भी काम किया था जिसे एक शख्स ने पूरा पहाड़ अकेले ही तोड़ डाला था. इसके बाद उन्हें वेब सिरीज़ में भी काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि जब भी उनका ज़िक्र आता है तो उनके इन सब कामों के बजाय उनके लीक वीडियो की बात करने लगते हैं.

Related image

हालाँकि अब इस पर खुद उन्होंने बयान दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि जिस फिल्म का यह सीन था उसमे और भी कई शानदार दृश्य है लेकिन सोशल मीडिया पर यही से’क्स सीन लीक हुआ. उन्होंने इसके लिए समाज को मानोगी बताया है. उन्होंने कहा है कि हमारा समाज बेहद बीमार है.

उन्होंने कहा कि यह जो सीन लीक हुआ था उसमे सिर्फ मैं नहीं थी बल्कि मेरे साथ देव पटेल भी थे. लेकिन अभी तक इसे लोग मेरे नाम से वायरल करते रहे और तलाशते रहे. उन्होंने कहा कि इसमें देव पटेल का नाम नहीं आया. उन्होंने कहा कि यह सीन हॉलिवुड फिल्म वेडिंग गेस्ट का है. जिसे माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट किया था.
इसके अलावा उन्होंने एक और बात का अपना गु’स्सा ज़ाहिर करते हुए कहा है कि अगर आप गूगल उनके नाम करते हैं तो अपने आप ही ऐंड देव पटेल भी आ जाता है. उन्होंने कहा कि इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कितने लोगों ने और कितने बार यह सीन मेरे नाम से गूगल पर सर्च किया होगा.

Image result for radhika apte hot

आपको बता दें कि इससे पहले भी वह एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्होंने दुनिया देखी है और तमाम देशों की फिल्में भी देखी हैं और ऐसे सीन देने में मैं एकदम सहज हूँ, मुझे कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा है कि मैंने कलाकारों को बिना कपड़ों के भी परफोर्म करते हुए देखा है.

Related image

”ऑडिशन में रेप सीन करने का कहा” डरकर भाग गयी थी, एक्ट्रेस ने सुनाई आप बीती

जब पूछा- ‘पति दूसरे शहर में था तो कैसे हुई प्रेग्नेंट’ पत्नी का ये जवाब सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

”ऑडिशन में रेप सीन करने का कहा” डरकर भाग गयी थी, एक्ट्रेस ने सुनाई आप बीती

मृतक के परिजनों से कलेक्टर ने की बदसलूकी, कॉलर पकड़कर घसीटा, वीडियो हुआ वायरल