in

रक्षक ही बने भक्षक, सरेराह सब इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़, गाली -गलौज कर बताई पुलिस वाली दादागिरी

रक्षक ही जब भक्षक बन जाये तो फिर आम जनता क्या करे फिर तो वही बात हुई की अब आम जनता का भगवन के सिवा कोई नहीं क्योकि आम जनमानस की सुरक्षा के लिए ”देशभक्ति और जनसेवा” का टैग लगाए हुए पुलिस ही जब आम जनता के लिए भक्षक बन जाए तो बेबस और लाचार जनता अपनी सुरक्षा के लिए किसके पास जाएगी !

हम बात कर रहे है शोसल मिडिया पर तेजी से वाइरल हो रहे एक ऐसे वीडियो की जिमसे एक क्रूर पुलिस वाला एक बुजुर्ग को एक मामूली कहासुनी के बाद एक जोरदार थप्पड़ मार देगा है जिससे असहाय बुजुर्ग वही जमीं पर गिर जाता है !

राजस्थान पुलिस के ASI ने बुजुर्ग को थप्पड़ मारा, VIDEO वायरल हुआ तो सस्पेंड

रुदावल थाने के एएसआई जगदीश को एक बुजुर्ग शख्स को थप्पड़ जड़ना महंगा पड़ा. सरेआम सड़क पर बुजुर्ग दंपती के सामने दबंगई दिखाते हुए एएसआई ने मारपीट की और बुजुर्ग सड़क पर गिर गया. एएसआई ने थप्पड़ इतने जोर से मारा था कि बुजुर्ग गिरने के बाद फिर खड़ा होने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. यह पूरा घटनाक्रम कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है लेकिन वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद पुलिसवाले की ये दबंगई अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल वीडियो सामने आया तो गुरुवार को पुलिस प्रशासन ने एएसआई के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया.

राजीनामा करने का दबाव बना रहा था एएसआई

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी के साथ बाइक से एएसआई वहां पहुंचा था. घटना के समय वो पुलिसकर्मी भी मुकदर्शक बनकर मुस्कुराता नजर आया. जानकारी के अनुसार रुदावल थाने में एक पारिवारिक मामला दर्ज हुआ था जिसकी जांच एएसआई जगदीश द्वारा की जा रही थी. इस जांच के दौरान एएसआई जगदीश  खेड़ा ठाकुर गांव निवासी बुजुर्ग व्यक्ति नत्थी सिंह से पूछताछ करने के लिए पहुंचा था और राजीनामा करने का दबाव डालने लगा. इसी बात को लेकर बुजुर्ग से उसकी कुछ तीखी नोकझोंक हो गई तो एएसआई ने सीधे बुजुर्ग व्यक्ति के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया.

वीडियो पुराना बताया गया, वायरल होने पर सस्पेंड

वायरल वीडियो कुछ समय पुराना बताया जा रहा है. हालांकि बुजुर्ग से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को एएसआई जगदीश को सस्पेंड कर दिया गया है. रुदावल थाने पर तैनात एएसआई जगदीश के खिलाफ इस कार्रवाई की जानकारी एसपी हैदर अली जैदी ने दी है.

वीडियो देखे –

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

वकीलों ने महिला डीसीपी के साथ बदसलूकी कर छीनी थी पिस्टल, महिला डीसीपी जोड़ती रही हाथ, फिर भी नहीं माने वकील

पिता आदित्य पंचोली के कंगना रनौत से अफेयर पर क्या कहा बेटे सूरज पंचोली ने ?