in

पिता आदित्य पंचोली के कंगना रनौत से अफेयर पर क्या कहा बेटे सूरज पंचोली ने ?

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से डेब्यू किया था। लंबे वक्त तक वे बड़े पर्दे से गायब रहे, लेकिन अब करीब चार साल बाद उनकी फिल्म सैटेलाइट शंकर रिलीज होने वाली है।

सूरज पंचोली फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं उनके पिता आदित्य पंचोली के साथ भी कई विवाद जुड़े हुए हैं। हाल ही में सूरज ने कंगना रनौट के साथ अपने पिता आदित्य के अफेयर पर खुलकर बात की।

सूरज की मां जरीना वहाब पहले ही बता चुकी हैं कि आदित्य और कंगना साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूरज से उनके माता-पिता के मतभेदों और आदित्य पंचोली के कंगना के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया।

इस पर सूरज ने कहा कि ये उनका अपना मुद्दा था। मैं इसमें नहीं पड़ता। मैंने अपने ज्यादातर वक्त अपने दादा-दादी के साथ बिताया है। मुझे लगता है कि ये मेरे पैरेंट्स का निजी मामला था और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। जो कुछ भी हुआ, मैं उससे खुश नहीं हूं, लेकिन ये उनकी जिंदगी है।
सूरज से जब पूछा गया कि क्या उनका मां उनकी बड़ी ताकत हैं, तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से, पूरे परिवार के लिए। मेरे पिता भी ये जानते हैं। हालांकि वे लंबे, फिट और आक्रामक हैं, लेकिन मेरी मां फिर भी उनसे मजबूत हैं।

सैटेलाइट शंकर में सूरज पंचोली भारतीय सेना के जवान बने हैं। इस फिल्म को इरफान कमल ने डायरेक्ट किया है। सूरज की सैटेलाइट शंकर 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर मोतीचूर चकनाचूर और मरजावां से होगी।

सम्बंधित जानकारी

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

रक्षक ही बने भक्षक, सरेराह सब इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़, गाली -गलौज कर बताई पुलिस वाली दादागिरी

पिता पाकिस्तानी मूल के थे इसलिए आतिश की भारतीय नागरिकता हुई समाप्त, मेनस्ट्रीम मिडिया मोदी पर टिपण्णी से जोड़ फैला रहा प्रपंच