in

दिन में गोवंश को बेहोशी का इंजेक्शन देकर रात में कटाई के लिए दिल्ली ले जाते थे, छह मुस्लिम युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने गोवंश का कटान और तस्करी करने के आरोप में 6 लोगों को पकड़ा है। इनके पॉंच साथी फरार हैं। आरोपितों के पास से चार बेसहारा गोवंश, एक महिंद्रा पिकअप, एक सेंट्रो, दो तमंचे, नशे के इंजेक्शन, 2 चॉपर, दो छुरे बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी रविवार (नवंबर 3, 2019) शाम को हुई।

पकड़े गए आरोपितों की पहचान शाहिद, महफूज, हनीफ, शाहरुख, आरिफ और शानू के रूप में हुई है। वहीं, फरार हुए आरोपितों में वसीम, मोमिन, जुल्फिकार,नौशाद और शहजाद का नाम शमिल है।

इंस्पेक्टर आरके सिंह ने रविवार (नवंबर 3, 2019) को बताया कि मुखबिर की सूचना पर केएचआर इंटर कॉलेज लुहारी के पास से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पाँच आरोपित फायरिंग करते हुए यमुना खादर में फरार हो गए। उनके पिकअप गाड़ी से चार गोवंश बरामद किए हैं, जो आरोपित इधर-उधर भटक रहे बेसहारा गोवंश को नशे के इंजेक्शन लगाकर लाए थे।

आरोपितों का यह गिरोह दिल्ली का रहने वाला है जिसका सरगना जुल्फिकार उर्फ मुल्ला है। वह दिल्ली के मुस्तफाबाद का रहने वाला है। यह गिरोह गाजियाबाद, मेरठ, बागपत आदि जनपदों से गोवंश का कटान कर दिल्ली में मीट सप्लाई करता है। गिरोह के सदस्य दिन में जंगलों में घूमने वाले बेसहारा गोवंश को नशे के इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर देते थे।

रात के समय उनका कटान कर मीट दिल्ली ले जाते थे। यदि किसी कारणवश कटान न हो सके तो गोवंश को गाड़ी में लादकर दिल्ली ले जाते थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि 23 अक्टूबर को भी आरोपित दिल्ली से गाड़ी में लुहारी गाँव आए थे और दिन में पाँच गोवंश को नशे का इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया था। उसके बाद रात को पाँचों का कटान कर मीट ले गए थे, जबकि अवशेष वहीं पर फेंक दिए थे। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

source- opindia

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

फडणवीस इस्तीफा सौंपने की तैयारी में, महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन की और…

पापी पेट के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा मासूम, लाखो बच्चे आज भी बाल मजदूरी की चपेट में