in

छठ पूजा पर बिहार बाढ़ पीड़ितों को अक्षय कुमार की सौगात, एक करोड़ देंगे दान

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बिहार में आई बाढ़ में पीड़ित 25 परिवारों को एक करोड़ रुपए सहायता राशी देने का फैसला किया है। यह रकम पीड़ित परिवारों को छट पूजा के दौरान चैक के रूप में दी जाएगी। इस मौके पर अक्षय ने कहा कि प्राकृतिक आपदा के आगे सभी विवश हैं। इससे पहले भी अक्षय पुलवामा हमले में हुए शहीदों के परिवारों को 5 करोड़ की सहायता दी थी। हाल ही में अक्षय की “हाउसफुल 4” रिलीज हुई है।

बिहार में आई बाढ़ में अपना सब कुछ खो चुके कई परिवारों को अक्षय कुमार की मदद राहत पहुंचाएगी। अक्षय 25 परिवारों को 4-4 लाख रुपए के चैक प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि “प्राकृतिक आपदा हमें याद दिलाती है कि हम उसके सामने कुछ नहीं हैं। ऐसे मौके पर हम जो भी मदद कर सकते हैं हमें करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता कि हम उनको फिर से शुरुआत करने में मदद करें जो अपना सब कुछ खो चुके हैं।”

इस साल अक्षय कुमार की एक और फिल्म “गुड न्यूज” रिलीज होगी। यह फिल्म साल के अंत में 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में उनकी फिल्म “हाउसफुल 4” रिलीज हुई है, जिसमें उनके अलावा रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबती अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भीषण बाढ़ आई थी. लोग कई दिनों तक अपने घरों के अंदर बंद रहने को मजबूर हो गए और कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. प्रशासन की ओर से लोगों की मदद की कोशिश की गई इसके बावजूद सभी तक मदद नहीं पहुंच पा रही थी.

आपदा प्रबंधन विभाग  के अनुसार इस बाढ़ में 127 लोगों से ज्यादा की मौत हुई है.इतना ही नहीं इस भीषण बाढ़ में राज्य में 13 जिले बाढ़ के प्रभाव में आए, जहां 82.84 लाख लोग प्रभावित हुए.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

शिवसेना पर फडणवीस का पलटवार कहा- मुख्यमंत्री को लेकर शिवसेना से कोई वादा नहीं किया था, पांच साल मै ही मुख्यमंत्री रहूँगा

रीवा में बजरंग दल कार्यकर्ता की दुकान मे घुसकर हत्या, क्षेत्र में तनाव