in

राहुल गांधी वो कप्तान हैं जो कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़कर भाग गए : ओवैसी

नई दिल्ली: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है. ओवैसी ने कहा कि जब कोई जहाज डूबता है, तो कप्तान सभी को सुरक्षित निकाल लेता है, लेकिन गांधी एक ऐसे कप्तान हैं जो खुद कांग्रेस के जहाज को डूबता हुआ छोड़कर चले गए. ओवैसी ने ये टिप्पणी भिवाड़ी पश्चिम में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए सभा को संबोधित करते हुए की.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “जब एक जहाज समुद्र के बीच में डूबता है, तो कप्तान सभी को सुरक्षित रूप से बाहर निकालता है, लेकिन गांधी एक कप्तान हैं जो खुद कांग्रेस को डूबते हुए देखने के बाद छोड़ देते हैं.” उन्होंने कहा कि ”70 साल से मुसलमान कांग्रेस की दया के कारण जीवित नहीं हैं, बल्कि हम जीवित हैं संविधान के कारण और ईश्वर की कृपा से.”

यह भी पढ़े- समुद्र किनारे मोदी का स्वच्छ अभियान संदेश, तो तुम्हारा मुँह क्यों फुला ?

एआईएमआईएम नेता ने महाराष्ट्र में बीजेपी की अगुवाई वाली देवेंद्र फडणवीस सरकार पर भी निशाना साधा. केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि “ट्रिपल तलाक कानून सभी मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ है. बीजेपी एक लंबे समय तक चलने वाली सरकार है जिसका मतलब है कि यह अंधेरा लंबे समय तक चलने वाला है.”

ओवैसी ने यह भी कहा कि सरकार को मुसलमानों को आरक्षण देना चाहिए, जैसा कि मराठों को दिया गया है. महाराष्ट्र में विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है. नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

देश की पहली नेत्रहीन आईएएस अधिकारी प्रांजल पाटिल ने केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में उप-जिलाधिकारी का पद संभाला

गर्भवती युवक: डॉक्टर ने दो पुरुषों को पेट दर्द की शिकायत पर गर्भवती महिलाओं की जांच वाला टेस्ट ही लिख दिया