in

मुस्लिम युवक ने रेप किया,उसकी अम्मी ने दी धमकी तो पीड़िता ने लगाई फांसी

घटना जनकगंज इलाके की है। मृतका के परिजनों ने आरोपित के परिजनों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि जनकगंज इलाके की रहने वाली एक युवती के साथ घोसीपुरा निवासी उस्मान खान ने दुष्कर्म किया था। युवती ने जून में जनकगंज थाने में FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद जनकगंज थाना पुलिस ने आरोपित उस्मान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के बाद से ही उस्मान के परिजन युवती व उसके परिजनों पर राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे थे।

मृतका के पिता का कहना है कि 20 अगस्त को भी उस्मान की अम्मी मुन्नी ने यह कहकर धमकाया था कि अगर राजीनामा नहीं किया तो जान से मार देंगे। इस मामले में जनकगंज थाने में पीड़िता ने शिकायती आवेदन दिया। मृतका के पिता ने बताया कि 20 अगस्त को जनकगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। लगातार इस मामले में इन लोगों की तरफ से धमकी मिल रही थी, लेकिन पुलिस ने एक बार भी उनसे पूछताछ तक नहीं की।

यह भी पढ़े- बेटे को मारने की धमकी देकर मौलाना करता था रेप

आरोपित के परिजनों की तरफ से धमकियों का सिलसिला जारी रहा। बताया जा रहा है कि शुक्रवार (11 अक्टूबर) शाम को उस्मान की अम्मी फिर से युवती के घर पहुँची और उसे धमकाया। जिसके बाद परेशान युवती ने अगले दिन यानी शनिवार दोपहर को अपने कमरे में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी, लेकिन अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह भी कहा कि अगर आरोपित के परिजन मृतका और उसके परिजनों को परेशान कर रहे थे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी !

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

राम मंदिर: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अंतिम दौर में, अयोध्या में 144 लागू, फ़ोर्स के लिए 200 स्कूलों को आरक्षित किया गया

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक बार फिर बिहार के लाल का कमाल, जीते सात करोड़ रूपये