in

कैलाश विजयवर्गीय का दावा- झाबुआ चुनाव के बाद बदल देंगे मुख्यमंत्री, बदल देंगे सरकार

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि अगर भाजपा यहां से जीती, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। उन्होंने कहा कि जनता अगर यहां से हमें जीत दिलाती है, तो मैं गारंटी देता हूं कि हम(भाजपा) प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप भानु भूरिया को चुनाव जिताओ और मैं कमलनाथ सरकार को प्रदेश से हटाने का वादा करता हूं। बता दें कि कांग्रेस ने जहां कांतिलाल भुरिया को मैदान में उतारा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भानु भुरिया को टिकट दिया है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रविवार को झाबुआ में पार्टी के उम्मीदवार भानु भुरिया के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे। उन्होंने पहले शहर में रोड शो किया और बाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि झाबुआ का चुनाव कमलनाथ सरकार का लिटमस टेस्ट है।

कैलाश विजयवर्गीय ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप भानु भूरिया को चुनाव जिताओ और मैं कमलनाथ सरकार को प्रदेश से हटाने का वादा करता हूं। बता दें कि कांग्रेस ने जहां कांतिलाल भुरिया को मैदान में उतारा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भानु भुरिया को टिकट दिया है।

विजयवर्गीय ने कहा कि यहां की जनता भाजपा को जिताए और वह राज्य की कमलनाथ सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं। उन्होंने राज्य सरकार के कार्यों की आलोचना करते हुए कहा कि उसने अपने वादे के अनुरूप किसानों की कर्जमाफी नहीं की है।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 दिनों में दो लाख रुपयों तक की कर्जमाफी का वादा किया था और ऐसा नहीं होने पर मुख्यमंत्री को बदलने की बात कही थी। किसानों के कर्ज अभी तक माफ नहीं हुए हैं, यह बात ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस के नेता भी कह रहे हैं।

झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है। यहां के पूर्व विधायक जीएस डामोर बीते आम चुनाव 2019 में रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से उम्मीदवार थे और उन्होंने इस सीट पर जीत दर्ज की थी। अब वह लोकसभा सांसद हैं। इस स्थिति में झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव की स्थिति बनी।

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक बार फिर बिहार के लाल का कमाल, जीते सात करोड़ रूपये

शहीद जवानो के 100 बच्चो का जिम्मा उठाएंगे गौतम गंभीर,कहा- इन बच्चो के चेहरे पर मुस्कराहट लाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि