in

यूपी के देवबंद में पांच दिन में दो भाजपा नेताओं की हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने पिछड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष को मारी गोली

सहारनपुर के देवबंद में मंगलवार को दिन-दहाड़े अज्ञात बदमाशों ने तल्हेड़ी-मानकी के पास बाइक सवार भाजपा नेता यशपाल सिंह को गोली मार दी। जिससे यशपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई है। दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप मचा हुआ है।
सूचना मिलते ही देवबंद कोतवाली प्रभारी आनन्द देव मिश्र भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए हैं। वहीं सभी अज्ञात हमलावर गोली मारकर मौके से फरार हो गए। पुलिस कॉम्बिंग कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

जिले के एसपी दिनेश कुमार ने मामले को क्राइम ब्रांच के पास भेजा है। लेकिन फिलहाल, हत्या के कारणों का मालूम नहीं चल सका है। एसपी दिनेश ने बताया, ” 47 वर्षीय धारा सिंह, देवबंद में सभासद थे। उन्हें आज सुबह 8 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों के द्वारा रणखंडी फाटक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर मॉर्चरी भेजा गया। मृतक के परिवार वालों से बात की जा रही है। साथ ही हमले की वजह और दुश्मनी के संबंध में जाँच जारी है। “

उल्लेखनीय है की इससे पहले भी आठ मार्च को भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह आज सुबह मौला कष्ट स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तभी, रणखंडी फाटक के समीप पीछे से आए चार हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान एक गोली उनके सिर में जा लगी। जिससे उनकी मौत हो गई।
5 दिन में दो भाजपा नेताओ की हत्या होने से माहौल तनावपूर्ण है.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

जानिए कौन है कामिनी रॉय, जिन पर गूगल ने बनाया है डूडल,

जब समुद्र तट पर सैर करने पहुंचे पीएम करने लगे सफाई, कचरा उठाकर दिया स्वच्छता का संदेश