in

राजधानी अलर्ट – दिल्ली में घुसे जैश ए मोहम्मद के आतंकी, त्योहारों में दिल्ली दहलाने की नापाक साजिश

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के चार आतंकी दिल्ली में घुस आए हैं और ये सभी हथियारों से लैस हैं.

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान के आतंकी संगठन नवरात्र और दशहरे जैसे त्योहार में राजधानी दिल्ली को दहलाने की साजिश रच रहे हैं. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के चार आतंकी दिल्ली में घुस आए हैं और ये सभी हथियारों से लैस हैं. दिल्ली में आज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई जगहों पर छापेमारी की है. ये छापेमारी आतंकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद हुई है. सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि तीन से चार हथियार बंद आतंकी दिल्ली में घुसने में कामयाब रहे हैं.
रात के नौ बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और खुफिया एजेंसियों ने शहर के नौ स्थानों पर छापेमारी की। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि दिल्ली को दहलाने की साजिश पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई ने रची है. दिल्ली में घुसे आतंकी फिदायीन हमला भी कर सकते हैं. एजेंसीज से मिले इनपुट में कहा गया है की आईएसआई आतंकी हमले के लिए फिदायीन हमले में माहिर टेरर ग्रुप्स की मदद ले रहा है. जिसमें अल उमर मुजाहिदीन आतंकी संगठन भी शामिल है. इस आतंकी संगठन के चीफ मुश्ताक अहमद जरगर ने जून में अनंतनाग में आतंकी हमला कराया था, जिसमें सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे.

अलर्ट में कहा गया है की जरगर ने जम्मू और कश्मीर के साथ-साथ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कश्मीरी कैडर की भर्ती की है. साथ ही जैश और लश्करे तैयबा के आतंकी भी भारत मे घुसपैठ कर चुके हैं.

इस खुलासे के बाद दिल्ली पुलिस ने सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट रहने को कहा है. साथ ही इलाके के सभी साइबर कैफ़े, पुराने कार डीलर, केमिकल की दुकाने, होटल, गेस्ट हाउस की चेकिंग करने को कहा है. पुलिस के पास इनपुट है की आईएसआई मानव बम्ब या विस्फोटक से भरे वाहन के जरिये भीड़ भाड़ वाले इलाको में हमला कर सकते हैं या फिर ग्रेनेड फेक सकते हैं.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

अगर भारत-पाक परमाणु युद्ध हुआ तो मरेंगे 10 करोड़ लोग,दक्षिण एशिया हो जायेगा तबाह – रिपोर्ट

लाल साड़ी- माथे पर बिंदी, लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का डरावना लुक