in

पटना में बाढ़ जैसे हालातो के बीच मॉडल का फोटोशूट, ट्रोल्स का हुई शिकार

पिछले 24 घंटो में यह तस्वीरें टॉप ट्रेंड कर रही है

बिहार में लगातार चार दिनों से मूसलाधार बारिश से राजधानी पटना समेत कई इलाको में बाद जैसे हालात बन गए है,एक और जहा पटना के घरो,दुकानों,सड़को में जलजमाव जैसी स्थिति है तो वही दूसरी और इस एक लड़की पटना की डूबती हुए सड़को पर फोटोशूट करवाती हुए नजर आयी,जिसके बाद इस बिहार की मॉडल को सोशल मिडिया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा.हालाँकि अदिति सिंह के इन फोटो को सोशल मिडिया पर काफी पसंद किया जा रहा.पिछले 24 घंटो में यह तस्वीरें टॉप ट्रेंडिंग में रही,जिस पर लोगो की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है.

फोटोग्राफर सौरव ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये फोटोशूट इसलिए किया ताकि लोगों तक मैसेज जाए. बिहार में कुछ भी हो, बाहर के लोगों को फर्क नहीं पड़ता. इसे देखकर काफी लोग मदद करने के लिए मैसेज भेज रहे हैं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फोटोशूट पर सवाल उठाते हुए लिखा कि पटना वाले डूब रहे हैं और मॉडल इस तरह फोटो क्लिक करा रही हैं. यह सिर्फ फेमस होने के लिए किया गया है, न कि बाढ़ की त्रासदी दिखाने के लिए.

वहीं, इस फोटोशूट पर सवाल उठने के बाद फोटोग्राफर सौरव ने कहा कि किसी को शौक नहीं होता ऐसी जगह जाकर फोटोशूट करने का. यह काम आसान नहीं था. सभी का अपना तरीका होता है हर चीज को दिखाने का.

NIFT पटना की छात्रा है मॉडल

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़की नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी पटना की छात्रा अदिति सिंह है,और यह फोटो शूट पटना के ही रहने वाले सौरभ अनुराज ने किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़की नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी पटना की छात्रा अदिति सिंह है,और यह फोटो शूट पटना के ही रहने वाले सौरभ अनुराज ने किया है.

वहीं, पटना और बिहार के कई हिस्सों में आई बाढ़ की वजह से कम से कम 23 लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हालात से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

लालू कुम्बे में पारिवारिक ड्रामा : बहु ऐश्वर्या ने सास ननंद पर लगाए गंभीर आरोप

INX मीडिया : केस पी. चिदंबरम कि दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका खारिज