in , , , ,

वायरल वीडियो : चलते ऑटो का टायर किया चेंज,बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया शेयर

हॉलीवुड एक्‍शन सीरीज जेम्‍स बॉन्ड में दिखाया जाता है कि जब दुश्‍मन जेम्‍स बांड का पीछा करते हुए उस पर हमला करते हैं और उसकी कार में कोई खराबी आ जाती है तो वह आश्‍चर्यजनक तरीकों से उसे ठीक कर लेता है. जैसे उसकी कार का टायर अगर पंक्‍चर हो जाए तो वह उसे चलती कार में ही दुरुस्‍त कर लेता है. हालांकि, इसके लिए उसकी कार में विशेष तकनीक का इस्‍तेमाल किया जाता है.और यह सब रील लाइफ में होता है न की रियल लाइफ में. लेकिन क्‍या आप विश्‍वास करेंगे कि भारत में एक ऑटो रिक्‍शा का टायर जेम्‍स बांड की कार की तरह पंक्‍चर होने पर बदला जा सकता है?

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स जेम्‍स बॉन्ड के अंदाज में अपने ऑटो रिक्‍शा का टायर बदलता हुआ दिख रहा है. लोगों को हैरत में डालते हुए ड्राइवर ने सड़क पर दौड़ते हुए ऑटोरिक्‍शा को तिरछा करके पिछला टायर बदल डाला. यह एक मिनट की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

बंदा है ये जेम्स बॉन्ड! चलती ऑटो का टायर बदलने का Video वायरल

यह वीडियो सबसे पहले मशहूर उद्यमी हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया था. गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने बहुत से टायरों को बदलते हुए देखा है… लेकिन यह जेम्‍स बांड का स्‍टाइल है.’ वीडियो में दिखाया गया कि ऑटोरिक्‍शा को तिरछा किया गया और वह दो पहियों पर दौड़ रहा है. इसके बाद ऑटोरिक्‍शा की पिछली सीट पर बैठा एक आदमी उसका पिछला पहिया खोलने की कोशिश करता है. जब वह पहिया खोल लेता है तो साथ में चल रहे दूसरे ऑटो से उसे एक नया पहिया दिया जाता है. पहिये को बदले जाने के दौरान ड्राइवर ने न तो ऑटो रोका और न ही धीमा किया. जहां कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की, तो वहीं कुछ ने कहा कि इससे दुर्घटना भी हो सकती थी.

Written by Ojas Nihale

एक लेखक अपनी कलम तभी उठाता हैं, जब उसकी संवेदनाओ पर चोट हुई हों !! पत्रकारिता में स्नातकोत्तर...
कभी सही कभी गलत, जैसा आपका नजरिया !

सूरत के बाजार में ट्रांसजेंडर की ‘नो एंट्री’, जानिए वजह

POK में भूकंप से भारी तबाही,उत्तर भारत ने भी महसूस किये झटके